दिल्ली

delhi

Salman Khan : इस ईद फैंस संग पार्टी करेंगे सलमान खान, मिलना है? तो यहां जानें डेट, टाइम, प्लेस सबकुछ

By

Published : Apr 16, 2023, 3:45 PM IST

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है, जिसके अनुसार सलमान जल्द फैंस से मुलाकात करने वाले हैं. यहां जानें अपने फेवरेट सुपरस्टार से कैसे मिल सकते हैं आप.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड के दबंग एक्टर और सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर जितने एक्साइटेड हैं, उतने ही उनके फैंस भी एक्साइटेड हैं. इस बीच दबंग एक्टर की फैंस के लिए खुशखबरी है. सलमान खान ने इस ईद दुबई मेंअपने प्रशंसकों के लिए समय निकालेंगे और फैंस के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आएंगे. किक एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पैंस को यह जानकारी दी है. एक्टर ने बताया कि वह 24 अप्रैल को दुबई में फ्लोट क्लब में अपने फैंस के साथ पार्टी करेंगे.

बता दें कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज होने को तैयार है. इस बीच 21 अप्रैल को संयुक्त अरब अमीरात के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली उनकी ईद रिलीज 'किसी का भाई किसी का जान' की प्रमोशन में मदद करेगी. सलमान खान ने एक पोस्टर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा 'दुबई 24 अप्रैल को मिलते हैं'. वहीं, पोस्टर पर लिखा है कि सलमान खान 14 अप्रैल को लाइव. इसके साथ ही पोस्टर पर जनरल टिकट, टेबल बुकिंग आदि के लिए कॉन्टेक्ट नंबर भी दिया हुआ है.

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ साउथ ब्यूटी पूजा हेगड़े लीड एक्ट्रेस की तौर पर नजर आएंगी. इसके साथ ही फिल्म में साउथ का भी तड़का लगेगा. आगे बता दें कि अपकमिंग फिल्म में शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती और भूमिका चावला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. ऐसे में खास बात है कि सलमान खान ने सार्वजनिक बातचीत के लिए अब दुबई जाना चुना है. इस बीच एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्तमान में वह कैटरीना कैफ के साथ हिट स्पाई फ्रेंचाइजी 'एक था टाइगर 3' की अपकमिंग फिल्म पर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Salman Khan : सलमान खान का Six Pack Abs देख लट्टू हुईं Ex-GirlFriend, देखें 'भाईजान' की लेटेस्ट फोटो

ABOUT THE AUTHOR

...view details