दिल्ली

delhi

Salman Khan : रोती हुई महिला फैन के लिए पिघला सलमान खान का दिल, 'भाईजान' की दरियादिली पर मर-मिटे फैंस

By

Published : May 27, 2023, 3:28 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

Salman Khan : सलमान खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान ने अपनी रोती हुई विदेशी महिला फैन के लिए बड़ा काम किया है.

मुंबई :बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान का अबु धाबी में आयोजित आईफा 2023 में अलग ही रुतबा और जलवा देखने को मिल रहा है. भाईजान बीते दिन से आईफा के चलते बार-बार खबरों में आ रहे हैं. बीते दिन उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्टर के लिए लगी सिक्योरिटी ने कैटरीना कैफ के हसबैंड विक्की कौशल को साइड कर दिया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैला और ट्रोलर्स ने विक्की की चुटकी ली तो सलमान खान में एटीट्यूड बताया. वहीं, अगले दिन एक और वीडियो आया जिसमें सलमान खान ने खुद जाकर विक्की कौशल को गले लगाया और ट्रोलर्स के सारे भ्रम तोड़ दिए. अब सलमान खान का एक वीडियो आईफा से आ रहा है, जिसमें वह अपनी रोती हुई फीमेल फैन का दिल रखते दिख रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि सलमान खान की महिला फैन सिक्योरिटी बेरिकेड के अगली तरफ रोती हुईं दिख रही हैं और जब सलमान खान ने उन्हें देखा तो वह उसके पास गये. यहां यह महिला फैन अपने बेटे संग आई थी और सलमान खान से रोती हुई कह रही थी कि यह मेरा बेटा है, सलमान ने उस बच्चे के साथ तस्वीरें निकलवाई और वहां से चल दिए.

अब इस वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन की भी बाढ़ आ गई है. कई यूजर्स ने यह लिखा है कि इसके बच्चे को फोटो खिंचवाने में दिलचस्पी नहीं दिख रही और यह महिला बेवजह रो रही है.

वहीं, भाईजान के फैंस तो एक्टर के इस जेस्चर पर खुलकर प्यार बरसा रहे हैं. सलमान खान के फैंस उनकी इस दरियादिली की तारीफ कर हार्ट ऑफ गोल्ड मैन बता रहे हैं.

बता दें, सलमान खान की पिछली बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान फ्लॉप हो गई है, बावजूद इसके फैंस के अंदर से उनके प्रति प्यार कम नहीं हुआ है. इधर, सलमान खान की अगली फिल्म टाइगर-3 मौजूदा साल के दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : IIFA Rocks 2023 : 'सौदा खरा-खरा' पर थिरके सलमान खान, बहन अर्पिता संग वायरल हो रहा 'भाईजान' का क्यूट वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details