दिल्ली

delhi

Singham Again: रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' के सेट से शेयर की नाइट शूट की तस्वीर, वहीं रणवीर भी दिखे सिम्बा लुक में

By ANI

Published : Oct 1, 2023, 10:26 AM IST

Singham Again Update: अजय देवगन स्टारर सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरु हो चुकी है. फिल्म के नाइट शूट से रोहित शेट्टी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा,'नाइट शूट्स सिंघम अगेन'.

Singham Again
सिंघम अगेन

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी सुपरहिट सिंघम फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म सिंघम अगेन लेकर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की जिसमें हाथ पर 'पोलिस' लिखा हुआ है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'सिंघम नाइट शूट्स अगेन'.

रविवार की सुबह रोहित ने फिल्म की रात की शूटिंग से एक तस्वीर साझा की. इंस्टाग्राम पर रोहित ने हाथ की बांह की एक तस्वीर शेयर करते हुए नाइट शूट चलने की जानकारी दी. वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने भी हाल ही में इंस्टाग्राम रोहित को मेंशन करते हुए स्टोरी मेंशन की, जिसमें उन्होंने फिल्म सिम्बा का लुक शेयर किया. जिसे देखकर लग रहा है कि वे 'सिंघम अगेन' में अपने सिम्बा किरदार को दोहराने के लिए तैयार है. इस तस्वीर में रणवीर ने काले रंग की बनियान और मैचिंग पतलून पहने हुए फैंस को अपनी मस्क्यूल बॉडी की झलक दिखाई.

रोहित ने शेयर की नाइट शूट की झलक

'सिंघम' वर्ष 2011 में रिलीज हुई थी, और इसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज ने लीड रोल निभाया था. इसके बाद 2014 में 'सिंघम रिटर्न्स' आई और दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इस फिल्म में दीपिका और अजय का पहली बार ऑन-स्क्रीन साथ में दिखेंगे. इसके साथ ही रोहित शेट्टी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय लीड रोल प्ले करेंगे. ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. हालांकि ऑफिशियल डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है.

रणवीर ने शेयर किया सिम्बा लुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details