दिल्ली

delhi

'गुडबाय' के को-एक्टर अरुण बाली के निधन पर नीना गुप्ता ने जताया शोक, बोलीं- 'GoodBye'

By

Published : Oct 7, 2022, 11:07 AM IST

Updated : Oct 7, 2022, 12:43 PM IST

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के बाद एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने ने फिल्म 'गुडबाय' के को-एक्टर अरुण बाली के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

नीना गुप्ता
नीना गुप्ता

मुंबई:हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अरुण बाली (Arun Bali) का 79 वर्ष की आयु में मुंबई में आज निधन हो गया. वह कई दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम कर चुके थे. अरुण के चाहनेवाले और सेलेब्स उनके निधन पर स्तब्ध हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें, अरुण के निधन वाले दिन यानि 7 अक्टूबर को उनकी आखिरी फिल्म 'गुडबाय' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं और एक्ट्रेस ने अरुण के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

टूट गईं रश्मिका मंदाना

'गुडबाय' के को-एक्टर अरुण बाली के निधन पर रश्मिका मंदाना ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, सच में बहुत दुख हुआ'.

रश्मिका मंदाना का पोस्ट

नीना गुप्ता ने जताया शोक

वहीं, फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन की पत्नी के किरदार में नजर आ रहीं दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने को-एक्टर अरुण बाली के निधन पर शोक व्यक्त किया है. नीना ने अरुण के निधन पर पोस्ट शेयर कर लिखा है, ' गुडबाय अरुण बाली, सालों पहले अरुण बाली संग सीरीज परंपरा में मेरा पहला शूट, बहुत शुक्रवार गुजार हूं कि गुडबाय में उनके साथ काम किया'.

बाली के बेटे अंकुश ने बताया कि उनके पिता 'मायस्थेनिया ग्रेविस' से पीड़ित थे. उन्हें इस साल की शुरुआत में एक अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. अंकुश के मुताबिक, इलाज का उनके पिता पर असर दिख रहा था, लेकिन सुबह करीब साढ़े चार बजे उनका निधन हो गया.

अरुण बाली लंबे समय से बीमार चल रहे थे. कुछ महीने पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था.अरुण बाली एक दुर्लभ बीमारी Myasthenia Gravis से जूझ रहे थे. ये एक ऑटोइम्यून बीमारी है. जो नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन फेलियर की वजह से होती है. अरुण बाली के निधन ने टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. कई सेलेब्स और फैंस सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं. फैंस उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं

90 के दशक से शुरू किया करियर
बाली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत प्रसिद्ध फिल्म निर्माता लेख टंडन के टीवी शो 'दूसरा केवल' से की थी, जिसमें शाहरुख खान भी नजर आए थे. उन्होंने 'चाणक्य', 'स्वाभिमान', 'देस में निकला होगा चंद', 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन' जैसे धारावाहिकों में भी अहम किरदार निभाए थे. बाली 'सौगंध', 'राजू बन गया जेंटलमैन,' 'खलनायक', 'सत्या', 'हे राम', 'लगे रहो मुन्ना भाई', '3 इडियट्स', 'रेडी', 'बर्फी', 'मनमर्जियां', 'केदारनाथ', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे.

उनकी आखिरी फिल्म 'गुडबॉय' इस शुक्रवार यानी आज ही रिलीज हुई है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना लीड किरदारों में हैं. बाली के परिवार में उनका एक बेटा और तीन बेटियां हैं.

ये भी पढे़ं : Arun Bali Death: आखिरी फिल्म 'गुडबाय' की रिलीज से पहले अलविदा कह गए अरुण बाली, ऐसा रहा फिल्मी सफर

Last Updated :Oct 7, 2022, 12:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details