दिल्ली

delhi

'कांस' में दीपिका पादुकोण की गोद में जा बैठे रणवीर सिंह, एक्ट्रेस बोलीं- ये है मेरा बेस्ट गिफ्ट

By

Published : May 27, 2022, 11:52 AM IST

कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में बतौर जूरी मेंबर मौजूद दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह उनकी गोद में बैठे नजर आ रहे हैं.

Ranveer Singh
Ranveer Singh

हैदराबाद :बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फ्रांस में कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में बतौर जूरी शामिल हैं. इस बीच दीपिका सोशल मीडिया पर भी पूरी तरह से एक्टिव हैं. बता दें, 28 मई को इस इवेंट का समापन होने वाला है. इवेंट के खत्म होने से एक दिन पहले दीपिका पादुकोण कांस से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस के पति और एक्टर रणवीर सिंह भी नजर आए हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में दीपिका पादुकोण कांस में अपनी संग इन्जॉय करती दिख रही हैं. वहीं, एक्टर रणवीर सिंह इस वीडियो में दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा रहा है कि दीपिका की टीम यह कहती है कि आपके लिए एक गिफ्ट है, तो दीपिका कहती हैं कि मुझे वो चिड़िया मत देना जो इतनी आवाज करती है.

फिर उन्हें एक बड़ी चॉकलेट ऑफर की जाती है और वह कहती हैं कि ये बढ़िया गिफ्ट है. वहीं, फिर थोड़ी देर बाद वीडियो में रणवीर सिंह दिखते हैं और वह दीपिका की गोद में आकर बैठ जाते हैं और एक्ट्रेस कहती हैं कि ये मेरी ट्रॉफी है. फिर रणवीर कहते हैं कि मैं इनका प्रेजेंट हूं'.

बता दें, रणवीर सिंह फिलहाल इंडिया वापस आ गये हैं और उन्हें 25 मई को करण जौहर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. वहीं, कांस में दीपिका और रणवीर की मस्ती की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं, जिसमें कपल हॉलीवुड एक्ट्रेस रेबेका हॉल संग नजर आया था.

ये भी पढे़ं :साइकिल चलाते वक्त पलटी खाकर गिरीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी, सामने आया वीडियो, देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details