दिल्ली

delhi

WATCH : 'दशहरा' पर रावण बन सड़क पर निकलीं राखी सावंत, यूजर्स बोले- कोई इसका दहन करो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 24, 2023, 6:43 PM IST

Rakhi Sawant As Ravana Video : राखी सावंत का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रावण की गेटअप में नजर आ रही हैं. राखी लेटेस्ट लुक को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. देखिए वीडियो.
Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ हो या कैमरे के सामने अजीबो-गरीब हरकत को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. ऐसे में जहां, आज देश भर में असत्य पर सत्य की जीत का पर्व दशहरा धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. वहीं, राखी सावंत दशानन की गेटअप में सड़क पर निकल पड़ीं और उन्होंने पैपराजी के सामने पोज भी दिया. राखी की लेटेस्ट रावण लुक को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. राखी सावंत की हाथ में गदा है और वह कहती नजर आ रही हैं कि 'रावण कभी मरता नहीं है'.

बता दें कि राखी सावंत का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया, जिसमें वह रावण की गेटअप में नजर आ रही हैं. इस दौरान 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत की हाथ में गदा है और उन्होंने रावण का दस मुख वाला मुखौटा लगा रखा है. यही नहीं, राखी सावंत हाथ में धनुष और गदा भी लिए नजर आ रही हैं. इस दौरान पैप्स को पोज देते हुए उन्होंने सभी को दशहरे की शुभकामनाएं भी दी और कहा कि 'सभी के अंदर रावण जिंदा है'. इस दौरान राखी दो चोटी के साथ माथे पर तिलक लगाए नजर आ रही हैं.

राखी सावंत अपने रावण लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. एक यूजर ने लिखा 'कोई इसका भी दहन करो'. एक अन्य ने लिखा 'ये तो पूरी कॉमेडी है'. वहीं, दूसरे ने लिखा 'फातिमा पागल हो गई है'. तीसरे ने लिखा 'इसे देखकर तो रावण भी भाग जाएगा'.

यह भी पढ़ें:Rakhi Sawant : इस सुपरहिट साउथ डायरेक्टर संग काम करना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- ये मेरी बायोपिक बनाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details