दिल्ली

delhi

Pathaan Controversy: पठान के 'बेशर्म रंग' विवाद को लेकर भड़के राहुल ढोलकिया, बोले- कट्टरपंथियों...

By

Published : Dec 16, 2022, 12:09 PM IST

Updated : Dec 16, 2022, 1:52 PM IST

'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर (Pathaan Controversy) विवाद बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में कई सेलेब्स शाहरुख और दीपिका की फिल्म के समर्थन में भी उतरे हैं. फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने फिल्म का समर्थन कर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

rahul dholakia on pathaan controversy
Pathaan Controversy: पठान के 'बेशर्म रंग' विवाद को लेकर भड़के राहुल ढोलकिया, बोले- कट्टरपंथियों...

मुंबई: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर (Pathaan Controversy) अपकमिंग फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर चली विवाद की हवा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. फिल्म का पहला गाना ही आलोचकों की निशाने पर आ गया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर विरोध की बयार के बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स शाहरुख और दीपिका के समर्थन में भी नजर आए हैं. ‘रईस’ के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शाहरुख खान का समर्थन किया है.

बता दें कि ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने कहा कि 'फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सालों से शाहरुख खान पर हो रहे हेट अटैक की निंदा करनी चाहिए. दूसरों की तुलना में एसआरके ने एंटरटेनमेंट और सिनेमा के एंबेसडर के रूप में हमारी बिरादरी और भारत में एक महत्वपूर्ण योगदान दिया है. कृपया इन कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें.'

बता दें कि शाहरुख और दीपिका का हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज ने भी समर्थन किया. कोलकाता फिल्म फेस्टिवल की एक वीडियो को शेयर कर उन्होंने कहा कि 'हां...चाहे जो भी हो जाए...हम जैसे लोग पॉजिटिव रहेंगे. #Pathan #ShahRukhKhan #justasking". फिल्म फेस्टिवल की इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, 'पठान' के 'बेशर्म रंग' गाने दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहन रखा है. ऐसे में दीपिका की भगवा रंग की बिकिनी की वजह से लोग भड़क गए और फिल्म के बायकॉट की भी बात उठा दी. यही नहीं मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो दीपिका की ड्रेस को ठीक करने के लिए कहने के साथ-साथ मेकर्स को मध्य प्रदेश में फिल्म रिलीज नहीं होने देने की भी बात कही है.

यह भी पढ़ें: 28th Kolkata International Film Festival: फिल्म फेस्टिवल का अमिताभ बच्चन ने किया उद्घाटन

Last Updated : Dec 16, 2022, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details