दिल्ली

delhi

Priyanka Chopra Twitter : Blue Tick वापस मिला तो खुशी से चहक उठीं 'देसी गर्ल', बोली- Woah! प्रियंका चोपड़ा अगेन

By

Published : Apr 23, 2023, 4:49 PM IST

ट्विटर पर ब्लू टिक वापस मिलने पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. यहां देखें देसी गर्ल का शानदार और मजेदार पोस्ट.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: दो दिनों से मशहूर हस्तियों के बीच एक ही हल्ला मचा हुआ है. ऐसे में तमाम मशहूर हस्तियों के लिए राहत और खुखबरी सामने आई है कि उनके ब्लू टिक को एलन मस्क ने वापस कर दिया है. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का भी ब्लू टिक वापस आ गया है. ऐसे में ट्विटर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ब्लू टिक वापस मिलने के बाद एक्ट्रेस की खुशी की सीमा नहीं है और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है.

'फैशन' एक्ट्रेस ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा 'वाह! पता नहीं कैसे लेकिन ब्लू टिक वापस आ गया है और मैं फिर से प्रियंका हूं!. सिटाडेल स्टार के पोस्ट शेयर करते ही यूजर्स ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा बधाई हो प्रियंका...आप एक बार फिर से बड़ी स्टार बन गई हैं. एक अन्य ने लिखा बहुत बधाई. वहीं, कुछ यूजर्स ने यह भी पूछा कि आपने यह कैसे प्राप्त किया. दूसरे ने पूछा क्या आपने कोई पेड किया है.

गौरतलब है कि ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने कई लीगेसी खातों से ब्लू टिक हटा दिए थे, जिन्होंने इसकी सशुल्क ब्लू सेवा नहीं खरीदी थी. इसकी चपेट में क्रिकेट, फिल्म और राजनीतिक जगत के कई बड़ी सितारे आए थे. क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, एक्टर शाहिद कपूर, अमिताभ बच्चन के साथ ही अन्य कई हस्तियों ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ब्लू चेकमार्क खो दिया था. हालांकि, जल्द ही एक-दो दिनों में कई सेलेब्रिटीज के ब्लू टिक रिस्टोर हो गए. इस बीच प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज सिटाडेट 28 अप्रैल को स्ट्रिम होने को तैयार है.

यह भी पढ़ें:Amitabh Bachchan: ट्विटर पर ब्लू टिक वापस मिलने पर ट्वीट कर बोले बिग बी- 'इ लेओ और मुसीबत आई गई...'

ABOUT THE AUTHOR

...view details