दिल्ली

delhi

पाक क्रिकेटर नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर किया फॉलो, पहले पहचानने से किया था इनकार

By

Published : Sep 13, 2022, 9:38 AM IST

Updated : Sep 13, 2022, 10:42 AM IST

एशिया कप 2022 से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और पाक क्रिकेटर नसीम शाह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. खबर है कि नसीम शाह ने उर्वशी को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया और फिर थोड़ी देर बाद ही...

Etv Bharat नसीम शाह और उर्वशी रौतेला
Etv Bharatनसीम शाह और उर्वशी रौतेला

हैदराबाद :एशिया कप 2022 से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की स्टोरी थोड़ी और आगे बढ़ी है. बीते दिन नसीम शाह ने उर्वशी को पहचानने से इनकार किया था और अब इस तेज गेंदबाज ने एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. ऐसा उन मीम्स के स्क्रीनशॉट्स में देखा जा रहा है जो नसीम शाह के इंस्टाग्राम से सामने आए हैं.

नसीम शाह और उर्वशी रौतेला

इसमें दिखाया गया है कि नसीम शाह ने पहले तो उर्वशी को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया और फिर बाद में अनफॉलो कर दिया. दरअसल, ये सारा मामला एशिया कप में उस वीडियो से शुरू हुआ है, जिसे उर्वशी ने अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर किया था.

नसीम शाह और उर्वशी रौतेला

एशिया कप में उर्वशी ने टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत पर करारा तंज कसा था और दूसरा उनका नाम पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह से जुड़ना. एशिया कप 2022 के दौरान उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक एडिटेड वीडियो शेयर किया था.

इस वीडियो में स्टेडियम में बैठीं उर्वशी मुस्कुरा रही हैं तो दूसरी तरफ स्टेडियम की ओर देख नसीम शाह भी स्माइल कर रहे थे. अब इस वीडियो को ऐसे एडिट किया जैसे कि यह दोनों एक-दूजे को देख मुस्कुरा रहे हों. उर्वशी ने यही वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया तो वह रातों रात वायरल होने लगीं.

जब इस वीडियो के बारे में नसीम शाह से पूछा गया तो इस गेंदबाज ने उर्वशी को पहचानने से साफ इनकार कर दिया. नसीम का कहना था कि वह किसी उर्वशी रौतेला नाम की लड़की को नहीं जानते हैं. उनका ध्यान फिलहाल क्रिकेट करियर पर है और वह बस इसी पर अपना ध्यान लगाए रखना चाहते हैं.

नसीम शाह और उर्वशी रौतेला

नसीम के इस बयान के बाद उर्वशी ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक और पोस्ट साझा किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा था, ' कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज शेयर किये थे. टीम ने अन्य लोगों (यानि नसीम शाह) की जानकारी के बिना ही इसे शेयर किया था. मीडिया से अनुरोध है कि इस पर कोई खबर न चलाएं. आप सभी का शुक्रिया और ढेर सारा प्यार.

ये भी पढे़ं : ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी की तारीख तय, वेडिंग से रिसेप्शन तक ये है पूरा शेड्यूल

Last Updated :Sep 13, 2022, 10:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details