दिल्ली

delhi

मुकेश-नीता अंबानी ने पोते पृथ्वी संग मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस, तिरंगा लाइट से जगमगाया घर एंटिलिया

By

Published : Aug 15, 2022, 10:32 AM IST

Updated : Aug 15, 2022, 11:14 AM IST

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी ने स्वतंत्रता दिवस 2022 पर मुंबई स्थित अपने आलीशान बंगले 'एंटीलिया' को तिरंगे में तब्दील कर लिया है.

75वां स्वतंत्रता दिवस
75वां स्वतंत्रता दिवस

हैदराबाद :75वें स्वतंत्रता दिवस पर 'आजादी का अमृत महोत्सव 2022' के तहत 'हर घर तिरंगा अभियान' का जश्न मनाया जा रहा है. सेलेब्स से लेकर आमजन घर को राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से सरोबार कर रहे हैं. भारत सरकार ने लोगों से हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ने की अपील की है. स्वतंत्रता दिवस 2022 के इस खास मौके पर देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी ने भी मुंबई स्थित अपने आलीशान बंगले 'एंटीलिया' को तिरंगे में तब्दील कर लिया है. तिरंगा लाइट से सजे अंबानी के इस बंगले को लोग दूर-दूर से देखने आ रहे हैं. बंगले को बेहद शानदार और खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है.

तिरंगा लाइट से सजे मुकेश अंबानी के बंगले एंटिलिया की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. यह वीडियो मुकेश अंबानी के आलीशान घर एंटीलिया का है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरा अंबानी परिवार आजादी का जश्न मनाया जा रहा है.

इस खास मौके पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का पोते पृथ्वी अंबानी संग एक वीडियो सामने आया है.

ये भी पढे़ं :हर घर तिरंगा अभियान से जुड़े ये सेलेब्स, लगाई तिरंगे वाली DP, देखें तस्वीरें

इसके अलावा एंटिलिया की ओर जा रहे रास्तों को भी तिरंगा लाइट से सजाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लाइट से अशोक चक्र भी बनाया गया है. अब जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है तो लोग मुकेश अंबानी की तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी के तिरंगा लाइट से सजे बंगले की यूजर्स देशभक्ति से लबरेज शब्दों से तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'शानदार अंबानी जी, बहुत खूबसूरत. कई लोगों ने भी मुकेश अंबानी के एंटीलिया के वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बता दें, हमारा देश 15 अगस्त 1947 को अंग्रेजों के चंगुल से आजाद हुआ था. 1947 से लेकर आज हमारा देश 75वां स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा है. इस मौके को और भी खास बनाने के लिए भारत सरकार ने 'हर घर तिरंगा अभियान' की शुरुआत की है, जिसके तहत आमजन भी अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहरा उसे सम्मान देकर आजादी का लुत्फ उठा रहे हैं.

ईटीवी भारत की और से समस्त देशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की ढेरों शुभकामनाएं, जय हिंद.

ये भी पढे़ं :शाहरुख खान से सलमान खान तक ये सेलेब्स मना रहे आजादी का अमृत महोत्सव, देखें तस्वीरें

Last Updated :Aug 15, 2022, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details