दिल्ली

delhi

बिपाशा बसु ने बेबी बंप की शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, 2 महीने बाद देंगी गुडन्यूज!

By

Published : Oct 4, 2022, 11:20 AM IST

बिपाशा बसु
बिपाशा बसु ()

Mom to be Bipasha Basu Photos : बिपाशा बसु बहुत जल्द मां बनने वाली हैं, इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं.

हैदराबाद : बिपाशा बसु ने एक बार फिर फैंस के लिए अपने बेबी बंप की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. बिपाशा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में हैं. बिपाशा छह महीने से ज्यादा समय की प्रेग्नेंट हैं और बिपाशा अपनी पल-पल की खबर फैंस को दे रही हैं. अब बिपाशा ने एक बार फिर शानदार तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ली हैं. बता दें, हाल ही में बिपाशा बसु का बेबी शॉवर का प्रोग्राम हुआ था, जहां एक्ट्रेस ने कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं.

पीले कॉस्ट्यूम में फूल सी खिलीं बिपाशा

बिपाशा ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह पीले रंग की ड्रेस में दिख रही हैं. वह बिस्तर पर बैठी हुई हैं और अलग-अलग अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. इन तस्वीरों को बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने क्लिक किया है.

दो महीने बाद देंगी गुडन्यूज?

एक्टर तस्वीर में बिपाशा ने विक्टरी साइन शो किया है. शायद एक्ट्रेस फैंस को इशारा भी कर रही हों कि वह दो महीने बाद गुडन्यूज देंगी. इससे पहले बिपाशा ने सोशल मीडिया पर अपनी फ्रेंड और एक्टर अयाज खान की पत्नी संग तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'बंप टू बंप, तुम लोग बहुत लकी हो, क्योंकि तुम्हारे पास क्यूटेस्ट पत्नियां हैं और जल्द क्यूट से बच्चे भी मिल जाएंगे, अपना परिवार बढ़ रहा है'.

बिपाशा ने खाई थी जलेबी

इससे पहले बिपाशा को जलेबी खाने की इतनी तलब उठी थी कि उन्होंने जलेबी खाते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था, जो फैंस खूब पसंद आया था.

इससे पता चलता है कि बिपाशा अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर जी रही हैं. जलेबी के प्रति उनकी क्रेविंग वीडियो में साफ देखने को मिल रही है. बिपाशा ने यह वीडियो अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो में बिपाशा बड़े ही मजे से जलेबी का स्वाद चख रही हैं.

बता दें, हाल ही में बिपाशा बसु की गोद भराई हुई है. इस खास अवसर की खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में बिपाशा बसु के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर खूब जच रहे थे.

शादी के 6 साल बाद मां बनेंगी बिपाशा

बिपाशा ने गोद भराई से मां संग तस्वीरें भी साझा की थी.बिपाशा और करण बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. कपल ने बीते महीने अगस्त में फैंस को गुडन्यूज दी थी कि वह पेरेंट्स बनने वाले हैं.

बता दें, करण-बिपाशा शादी के छह साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. कपल ने साल 2016 में शादी रचाई थी. कपल की मुलाकात फिल्म 'एलोन' (2015) के सेट पर पहली बार हुई थी और वहीं , दोनों के बीच नजदीकी बढ़ने लगी.

ऐसे में करण-बिपाशा ने देर ना करते हुए जल्द शादी करने का फैसला लिया और साल 2016 में परिणय सूत्र में बंध गये. इस साल करण-बिपाशा को पेरेंट्स बनने का सुख प्राप्त होगा. बता दें, फैंस को भी इंतजार है कि कपल जल्दी से गुडन्यूज दे.

ये भी पढे़ं : पीली बिकिनी में कैटरीना कैफ की 'भाभी' ने किया पारा हाई, मिरर सेल्फी उड़ा रही होश

ABOUT THE AUTHOR

...view details