दिल्ली

delhi

Misbehaving To Young Actress : फ्लाइट में अभिनेत्री संग दुर्व्यवहार मामले में सहयात्री से पूछताछ करेगी केरल पुलिस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 12, 2023, 8:02 PM IST

फेमस अभिनेत्री से फ्लाइट में दुर्व्यवहार मामले में ताजा अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार केरल पुलिस सहयात्री से पूछताछ करेगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

कोच्चि:फ्लाइट में एक्ट्रेस संग हुए दुर्व्यवहार को लेकर केरल पुलिस अभद्र व्यवहार करने के आरोपी यात्री से पूछताछ करेगी. आज मुंबई से कोच्चि की उड़ान में युवा अभिनेत्री के साथ अभद्र व्यवहार मामले को लेकर पूछताछ करेगी. युवा अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर नेदुबास्सेरी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने यात्री को पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले एक्ट्रेस ने नेदुंबसेरी पुलिस में ईमेल के जरिए शिकायत दर्ज कराई थी.

एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पोस्ट

बता दें कि अभद्रता का शिकार हुई एक्ट्रेस ने बयान भी दर्ज कराया है. शिकायत में एक्ट्रेस ने घटना की गहन जांच और कड़ी कार्रवाई की मांग की है. शिकायत में यह भी कहा गया कि जरूरत पड़ने पर वह घटना के संबंध में और भी जानकारी देने को तैयार हैं. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि एयर इंडिया फ्लाइट की सीट नंबर 12सी पर बैठे एक यात्री ने सीट की स्थिति को लेकर अनावश्यक बहस शुरू कर दी और अभद्र व्यवहार किया और इस दौरान उसने एक्ट्रेस की शरीर को हाथ भी लगाया.

अभिनेत्री संग दुर्व्यवहार मामला

अभिनेत्री ने शिकायत के साथ मुंबई कोच्चि एयर इंडिया फ्लाइट के यात्रा दस्तावेज भी जमा किए हैं. एक्ट्रेस ने खुद अपना बुरा अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया और आरोप लगाया कि उड़ान के दौरान नशे में धुत एक यात्री ने उन्हें परेशान किया. एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने इसकी सूचना एयर होस्टेस को दी, उन्होंने मुझे उड़ान भरने से ठीक पहले दूसरी सीट पर बैठने को कह दिया. कोच्चि हवाई अड्डे पर उतरने के बाद, मामले की सूचना हवाई अड्डे के अधिकारियों और एयरलाइन अधिकारियों को दी गई. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस सहायता में शिकायत दर्ज करने का सुझाव दिया. अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि उन्हें अधिकारियों को उचित कार्रवाई करने के लिए लोगों के समर्थन की आवश्यकता है. वहीं, एक्ट्रेस के सपोर्ट में कई लोग सामने आए.

यह भी पढ़ें:Bigg Boss Kannada-10: बिग बॉस में हुई कर्नाटक कांग्रेस MLA प्रदीप ईश्वर की एंट्री, यहां देखें कंटेस्टेंट लिस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details