दिल्ली

delhi

6 साल बाद बॉलीवुड में लौंटी महिमा चौधरी, कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी से सामने आया फर्स्ट लुक

By

Published : Aug 20, 2022, 11:46 AM IST

Updated : Aug 20, 2022, 3:55 PM IST

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक सामने आया है. महिमा फिल्म में पुपुल जयकर (Mahima Chaudhary as Pupul Jayakar) के रोल में नजर आएंगी.

Mahima Chaudhry News
महिमा चौधरी न्यूज़

हैदराबाद:बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' से एक और राजनीतिक किरदार का चेहरा सामने आया है. फिल्म में खुद कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. इससे पहले अनुपम खेर 'जयप्रकाश नारायण' और श्रेयस तलपड़े का 'अटल बिहारी बाजपेयी' का किरदार सामने आया था. अब फिल्म से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक सामने आया है. महिमा फिल्म में पुपुल जयकर (Mahima Chaudhary as Pupul Jayakar) के रोल में नजर आएंगी.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म 'इमरजेंसी' से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा है, 'महिमा चौधरी को उस रूप में पेश करते हुए, जिन्होंने ये सब देखा और दुनिया के लिए आयरन लेडी को सबसे ऊपर, करीब और पर्सनल तौर पर देखने के लिए लिखा, #PupulJayakar दोस्त, लेखिका और विश्वासपात्र'.

ये भी पढे़:'इमरजेंसी' में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी बने श्रेयस तलपड़े, फर्स्ट लुक जारी

फैंस कर रहे तारीफ

महिमा चौधरी का लुक सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. फैंस इस उनके इस लुक से बहुत प्रभावित हुए हैं. फैंस कंगना के इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यकीन नहीं हो रहा है कि ये महिमा चौधरी हैं, आर्टिस्ट और पूरी टीम को सलाम.' इससे पहले अटल बिहारी बाजपेयी के रूप में एक्टर श्रेयस तलपड़े के लुक से फैंस नाखुश थे. वहीं, अनुपम खेर और कंगना के लुक की तारीफ हुई.

बता दें, महिमा चौधरी ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'परदेस' से बॉलीवुड में कदम रखा था. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को कैंसर होने का खुलासा किया था. फिलहाल एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर से उबर चुकी हैं. अब 6 साल बाद महिला बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. पिछली बार उन्हें फिल्म डार्क चॉकलेट (2016) में देखा गया था.

ये भी पढे़ं :'इमरजेंसी' में कंगना रनौत के इंदिरा गांधी लुक को देख शॉक्ड हुए अनुपम खेर, बोले- यू आर...

Last Updated :Aug 20, 2022, 3:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details