दिल्ली

delhi

Maha Shivratri 2023: स्टार्स ने महाशिवरात्रि पर की पूजा, तस्वीर-वीडियो शेयर कर दी बधाइयां

By

Published : Feb 18, 2023, 12:28 PM IST

Updated : Feb 18, 2023, 2:27 PM IST

महाशिवरात्रि का त्योहार देश-दुनिया में धूमधाम मनाया जा रहा है.फिल्म उद्योग से जुड़ी हस्तियों ने इस अवसर पर लोगों को शिवरात्रि की शुभकामनाएं दी है. पढ़ें पूरी खबर..

Maha Shivratri 2023
Celebs wish fans on Mahashivratri 2023

नई दिल्ली:आज पूरे देश में महाशिवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. त्योहार को लेकर सभी मंदिरों को आकर्षक रूप से सजाया संवारा गया है. शिवरात्रि को लेकर आम हो या खास सभी लोग अपने-अपने तरीके से अपने पसंदीदा पूजा स्थलों में पूजा-अर्चना कर रहे हैं. फिल्मी हस्तियों ने महाशिवरात्रि के अवसर पर बधाई देते हुए अपनी-अपनी तस्वीरें-वीडियो शेयर की है.

कंगना और सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर की पूजा की तस्वीर
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से शिवलिंग के पास पूजा करते हुए एक सुंदर सी तस्वीर शेयर की है. साथ ही लिखा है 'महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं.'बॉलीवुड अभिनेत और भाजपा सांसद सन्नी देओल ने ट्विटर पर भगवान भोले शंकर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है 'सभी देशवासियों को महाशिवरात्रि के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं'. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भी महाशिवरात्रि पर पूजा करते हुए कई तस्वीर शेयर करते हुए 'लिखा हर-हर महादेव'.

महेश बाबू और सामंथा रुथ प्रभु ने दी बधाइयां
साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने भी महाशिवरात्रि पर सबों को शुभकामनाएं दी है. इस दौरान उन्होंने लिखा है 'आप सबों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं. ईश्वर अपने प्रकाश से आपके जीवन में मार्गदर्शन करे. साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने पूजा करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा है 'ओम नमः शिवाय. भगवान शिव की कृपा आप पर जीवन भर बना रहे.' साउथ के जाने-माने फिल्म निर्देशक श्रीनू वैतला ने भी अपने पोस्ट में लिखा है 'हैप्पी महाशिवरात्रि टू ऑल. ईश्वर आपके जीवन में खुशी और समृद्धि दे.'

मनोज तिवारी ने अपने संसदीय क्षेत्र में की पूजाः
दूसरी ओर भोजपुरी एक्टर व भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने एक शिव मंदिर में पूजा करते हुए अपनी एक वीडियो टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि महाशिवरात्रि की पावन बधाइयां. आज प्रातः मैंने अपनी संसदीय क्षेत्र के गौरव पार्क स्थित शिव मंदिर पहुंचकर अनेकों श्रद्धालुओं साथ भगवान शिव को दूध और बेलपत्र अर्पित किए. महादेव की कृपा सभी भक्तों पर बनी रहे.

ये भी पढ़ें-Mahashivratri 2023 : महान गायकों के कम चर्चित सुमधुर शिव-भजन

Last Updated :Feb 18, 2023, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details