दिल्ली

delhi

Cannes 2023 : ग्रीन ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस में दिखाया जलवा, यूजर्स बोले- ये क्या पहन लिया मैडम

By

Published : May 19, 2023, 2:23 PM IST

Updated : May 19, 2023, 2:52 PM IST

Cannes 2023 : कांस फिल्म फेस्टिवल पहुंचीं ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह खूबसूरत ग्रीन सीक्वेंस ड्रेस में दिख रही हैं. अब यूजर्स एक्ट्रेस को उनके लुक पर ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

Cannes 2023
कांस

मुंबई :पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों फ्रांस के कांस शहर में आयोजित 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी खूबसूरती से करिश्मा कर रही हैं. ऐश्वर्या ने इस बिग इवेंट में तीसरे दिन एंट्री ली है और अपने लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. अब कांस से ऐश ने अपनी तस्वीरें खुद शेयर की हैं. ऐश्वर्या ने ग्रीन सीक्वेंस ड्रेस में अपनी दो खूबसूरत तस्वीरों से अपनी इंस्टाग्राम वॉल को सजाया है. एक्ट्रेस यहां ब्यूटी ब्रांड लो रियाल पेरिस की ओर से गई हैं. अब एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस के तारीफ भरे और ट्रोलर्स के ट्रोलिंग वाले कमेंट्स आ रहे हैं.

क्या बोल रहे ट्रोलर्स?

ऐश्वर्या राय की कांस फिल्म फेस्टिवल से आईं इन तस्वीरों पर जैसे ट्रोलर्स का ध्यान गया तो उन्होंने एक्ट्रेस को उनके लुक पर घेरना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तस्वीरें देख लिखा है, यह क्या पहन लिया मैडम'. वहीं, दूसरा ट्रोलर लिखता है, इतनी चिपचिपी सी ड्रेस क्यों पहन ली. वहीं, एक और यूजर लिखता है, पोज तो आप सलमान खान की तरह दे रही हो'. वहीं, कई यूजर्स ने एक्ट्रेस को उनके मेकअप को लेकर भी निशाना बनाया है.

ऐश के पोस्ट पर कमेंट्स

फैंस कर रहे तारीफ

बता दें, ऐश के एक फैन ने तो इन तस्वीरों को देख उन्हें देवी कह डाला है. कई फैन ने एक्ट्रेस के लुक को स्टनिंग बताया है. वहीं, ऐश के कुछ ऐसे भी दिलफेंक आशिक हैं, जो सीधा उनकी खूबसूरती का बखान कर उन्हें ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और ग्लैमरस बता रहे हैं. बता दें, इससे पहले ऐश को ब्लैक और ग्रे कलर के हुडी गाउन में देखा गया था. इस ड्रेस पर ऐश खूब ट्रोल हो रही हैं.

फैंस के कमेंट्स

ये भी पढे़ं :Cannes 2023 में दिखा ऐश्वर्या राय Glittering Look, ब्लैक गाउन के साथ पहना Silver हुड

Last Updated :May 19, 2023, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details