दिल्ली

delhi

हसबैंड KL Rahul को चीयर करने स्टेडियम पहुंचीं अथिया शेट्टी, स्टार क्रिकेटर को सपोर्ट करते हुए स्पॉट हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 2, 2023, 5:34 PM IST

World Cup 2023 Ind vs Sri Lanka Match: आज 2 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच वर्ल्डकप मैच खेला जा रहा है. इस मैच में बॉलीवुड हसीना अथिया शेट्टी हसबैंड केएल राहुल को चीयर करने पहुंचीं हैं.

Athiya Shetty-KL Rahul
अथिया शेट्टी-केएल राहुल

मुंबई: वानखेड़े स्टेडियम में आज 2 नवंबर को भारत और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप मैच खेला जा रहा है. जिसे देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी पहुंची हैं. उन्हें स्टेडियम में हसबैंड केएल राहुल को चीयर करते हुए देखा जा सकता है. अथिया को स्टेडियम में अपने भाई के साथ मैच एंजाय करते हुए स्पॉट किया गया.

राहुल ने अथिया को बताया अपना Biggest Supporter

हाल ही में भारत के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी वाइफ अथिया शेट्टी की तारीफ की है. उन्होंने कहा-अथिया ने मुझे हमेशा बेहतर करने के लिए मोटिवेट किया है. उन्होंने मुझे कई मायनों में कंपलीट किया है. उनका सपोर्ट मेरे लिए बहुत मायने रखता है. वो मेरी सबसे बड़ी सपोर्टर हैं और इसके लिए मैं अपने आप को बहुत लकी मानता हूं.

अथिया शेट्टी के साथ ही सचिन तेदनुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी वानखेड़े स्टेडियम में स्पॉट हुईं. कई बार अथिया अपने हसबैंड का सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंच जाती हैं. वहीं केएल राहुल भी अथिया को अपना बड़ा सपोर्टर मानते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ भारत का खेल देखने के लिए सारा तेंदुलकर भी पुणे के एमसीए स्टेडियम पहुंची थीं.

भारत ने अपने पहले छह मैचों में से सभी में जीत हासिल की है. इस मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी है. अक्षर पटेल के चोटिल होने के बावजूद चहल को भारत की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details