दिल्ली

delhi

Adah Sharma का बड़ा दावा, 'The Kerala Story' 200 करोड़ कमाने वाली पहली फीमेल लीड फिल्म

By

Published : May 24, 2023, 4:46 PM IST

अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. पठान के बाद अदा शर्मा की फिल्म दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. अपनी फिल्म को लेकर अदा शर्मा ने एक बड़ा दावा किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'द केरल स्टोरी' तमाम विवादों और प्रतिबंधों का सामना करने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब रही हैं. फिल्म ने अब तक 206.97 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. बॉक्स ऑफिस पर दोहरा शतक लगाने के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने दावा किया है कि 'द केरल स्टोरी' भारत में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली फीमेल-लीड फिल्म बन गई है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थैंक्यू नोट भी साझा किया है.

अदा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए नोट लिखा है, जीवन में सबसे अच्छी चीजें अनएक्सपेक्टेड होती हैं. क्योंकि कोई भी एक्सपेक्टेशन नहीं थीं. ऐसा करने के लिए दर्शकों का धन्यवाद. द केरल स्टोरी के मेकर्स- विपुल सर जिन्होंने स्टूडियो से बिना किसी समर्थन के इस फिल्म को बनाने और कमांडो में भावना रेड्डी की भूमिका निभाने वाली लड़की शालिनी उन्नीकृष्णन पर भरोसा करने के लिए एक बड़ा जोखिम उठाया. सुदीप्तो सर सभी बाधाओं के बावजूद 7 साल तक अपने शोध के साथ खड़े रहे. सेट पर हम सभी के प्रति दयालु रहे और जिन्होंने सभी वेदर कंडीशन्स, ट्रायल्स और क्लेशों में अपने सुखद स्वभाव को बनाए रखा.'

अदा ने पोस्टर के अलावा कुछ और तस्वीरों को अपने पोस्ट में जगह दी हैं, जिसमें एक तस्वीर में अदा फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के साथ नजर आ रही हैं. वहीं, अगली तस्वीरों में एक्ट्रेस कुछ लड़कियों के साथ तस्वीर क्लिक कराती दिख रही हैं.

द केरल स्टोरी ने रिलीज के दो हफ्ते बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 203.47 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि फिल्म के कलेक्शन में तीसरे सोमवार को थोड़ी गिरावट देखी गई थी, लेकिन इसने 'ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर' का दर्जा हासिल कर लिया है. फिल्म ने अपने रिलीज के 19वें दिन 3.50 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 206.97 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें:The Kerala Story: 19वें दिन गिरी 'द केरल स्टोरी' की कमाई, जानिए अब तक कितना हुआ कुल कलेक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details