दिल्ली

delhi

पुलिस मुठभेड़ में शातिर चेन स्नेचर घायल

By

Published : Nov 28, 2021, 1:10 PM IST

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर चेन स्नेचर को गिरफ्तार किया है. घायल बदमाश से शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि वो अब तक एनसीआर क्षेत्र में दर्जनों लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है.

vicious-chain-snatcher-injured-in-police-encounter-in-noida
vicious-chain-snatcher-injured-in-police-encounter-in-noida

नई दिल्ली/नोएडा:लगातार नोएडा में हो रही चेन स्नेचिंग की घटनाओं को देखते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस सुबह और शाम महत्वपूर्ण स्थानों पर चेकिंग अभियान चला रखा है. इसी चेकिंग अभियान के तहत आज नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के स्पाइस मॉल के पास पुलिस चेकिंग अभियान चला रखा था. तभी एक काले रंग की स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध दिखे, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो स्कूटी सवार तेज रफ्तार से स्कूटी भगाते हुए मौके से भाग निकले, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए सेक्टर 31/25 चौराहे के पास उन्हें घेर लिया. खुद को घिरा हुआ देख कर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया. पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया वही उसका साथी मौके से अंधेरे का फायदा लेकर फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस क्षेत्र में कांबिंग करने में लगी हुई है. घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. घायल बदमाश से शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि अब तक एनसीआर क्षेत्र में दर्जनों लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है.

पढ़ें:इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शरजील को दी जमानत, एएमयू में दिया था राष्ट्रविरोधी भाषण

नोएडा के थाना सेक्टर 24 पुलिस व लुटेरे बदमाशों के बीच पुलिस की हुई मुठभेड़. थाना 24 पुलिस व स्कूटी सवार दो लुटेरे बदमाशों के बीच स्पाइस मॉल के पीछे ऐलिवेटिड रोड के किनारे सर्विस रोड पर मुठभेड़ के उपरान्त पैंथर उर्फ भूपेंद्र को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है. जिसको उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है. उसका एक साथी जुबैर मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश हेतु कॉम्बिंग की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक काली स्कूटी, एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल फोन बरामद किये गये है.

जानकारी देते एडिशनल डीसीपी.

पढ़ें:गौतम गंभीर को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस की गोली से घायल बदमाश शातिर किस्म का है. इसके द्वारा एनसीआर क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर कई लूट की वारदातों को अंजाम देने का काम किया गया है.

घायल बदमाश थाना सेक्टर 24 के 2 मुकदमों में पूर्व से वांछित था, जिसके के विरुद्ध दर्जनों लूट के मुकदमे पंजीकृत हैं, अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details