दिल्ली

delhi

नाेएडाः ब्रेकर की वजह से बाइक से गिरी महिला की अस्पताल में माैत

By

Published : Nov 7, 2021, 6:30 PM IST

रविवार को नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई. एक व्यक्ति घायल है. उसका इलाज चल रहा है.

क्षतिग्रस्त कार.
क्षतिग्रस्त कार.

नोएडाः पहला हादसा नोएडा के थाना सेक्टर 58 में हुआ. पति-पत्नी बाइक से जा रहे थे और अचानक ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई. पति-पत्नी दोनों गिर पड़े. पुलिस के अनुसार नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के अन्तर्गत सेक्टर 57 प्लाट नम्बर बी 22 के सामने मोटरसाइकिल सवार दंपति जा रहे थे.

तेज रफ्तार होने के कारण ब्रेकर पर उछल कर स्वयं ही सड़क के किनारे जा गिरे. मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी दोनों को फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान महिला की माैत हो गयी. पति का इलाज चल रहा है.

क्षतिग्रस्त कार.
घटनास्थल से कार हटवाती पुलिस.
घटनास्थल से कार हटवाती पुलिस.
क्षतिग्रस्त कार.
क्षतिग्रस्त कार.

पढ़ेंःनाले में डूबने से युवक की मौत, तीन दिन से था लापता


दूसरा हादसा नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 126 के पास हुआ. कार पर सवार दो व्यक्ति ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ आ रहे थे. इसी बीच हाईवे पर एक ट्रैक्टर ट्राली पहले से रोड किनारे खड़ी थी. तेज रफ्तार अल्टो कार पीछे से जा भिड़ी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही कार सवार दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई. घटना की जानकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मरने वालों की पहचान करने में पुलिस लगी हुई है.

नाेएडा में हादसा.
पढ़ेंः दिवाली की रात जमकर हुई हवाई फायरिंग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


नोएडा में हुए दोनों सड़क हादसे के संबंध में एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि बाइक से एक्सीडेंट मामले में महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं कार हादसे में मरने वालों के संबंध में पता नहीं चला है. गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के आधार पर उनके संबंध में जानकारी की जा रही है. थाना सेक्टर 39 पुलिस बल मौके पर मौजूद है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details