दिल्ली

delhi

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, दो जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : Jul 30, 2021, 1:45 PM IST

नोएडा सेक्टर 39 पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में एक बाइक सवार युवक को गिरफ्तार किया. वहीं दूसरा युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने तलाशी में आरोपी के पास से चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस और लूटा गया मोबाइल बरामद किया है.

one miscreant arrested in noida police encounter
पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश

नई दिल्ली/नोएडा:गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरी लुटेरों और वाहन चोरों के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है. इसी कड़ी में नोएडा सेक्टर 39 पुलिस ने थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में बाइक सवार युवक को गिरफ्तार किया. हालांकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस थाना सेक्टर 24 से चोरी हुई मोटरसाइकिल, एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस और सेक्टर 39 से लूटा गया मोबाइल बरामद किया.

गौरतलब है कि नोएडा थाना सेक्टर 39 पुलिस ने थाना क्षेत्र स्थित स्टेलर ग्रीन पार्क के पास चेकिंग अभियान चला रखा था. इसी दौरान पुलिस को बाइक पर सवार दो युवक दिखाई दिए. जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तभी बाइक सवार युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बाइक सवार युवकों पर फायरिंग की, जिसमें एक युवक जिसकी पहचान पदम सिंह निवासी ग्राम बमेटा के तौर पर हुई उसे पैर में गोली लग गई. वहीं दूसरा घायल युवक का साथी जिसका नाम सोनू है मौक से फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडाः पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली


एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश एक शातिर किस्म का लुटेरा है, जिसके ऊपर नोएडा एनसीआर क्षेत्र में करीब एक दर्जन लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं. घायल बदमाश के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है. वहीं आरोपी युवक के फरार साथी की गिरफ्तारी के लिए कांबिंग और प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बावरिया गिरोह के दो बदमाश घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details