दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस ने अवैध गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 18, 2022, 3:28 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नोएडा में पुलिस बड़े पैमाने पर चेकिंग अभियान चला रही है. इसी दौरान नोएडा पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है.

noida crime news
नोएडा में गांजा तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो अलग-अलग जगहों से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. नोएडा के फेस-1 पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी के पास से 13 किलो अवैध गांजा के साथ 65 हजार रुपये और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई. आरोपी की पहचान शीलू सिंह के रूप में की गई है. आरोपी फर्रुखाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है.


वहीं, बीटा-2 पुलिस ने भी एक शातिर गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से आठ किलो 700 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मुस्तकीम के रुप में हुई है. वह बुलंदशहर का रहने वाला है. पुलिस ने तस्कर को नवादा सर्विस रोड से गिरफ्तार किया है.

नोएडा में तस्कर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :नाेएडा में महंगे गिफ्ट का लालच दे ठगी के जाल में फांसते थे तीन अफ्रीकन


एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि आरोपी मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला है. आरोपी की लडकी की शादी ग्राम एच्छर में हुई है. आरोपी अपने दामाद से मिलने के बहाने नोएडा, ग्रेटर नोएडा में आकर वाहन चोरी के साथ गांजा की तस्करी कर अवैध धन अर्जित करता है. चेकिंग के दौरान गांव नवादा सर्विस रोड के पास से गिरफ्तार किया गया है. यह तस्करी के लिए गांजा ले जा रहा था. फिलहाल दोनों आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details