दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2022, 10:51 PM IST

नोएडा सेक्टर-58 पुलिस ने अन्तर्जनपदीय गैंगस्टर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से तमंचा, कारतूस, लूट के मोबाइल फोन और मोटर साइकिल बरामद की गई है.

noida crime news
नोएडा अपराध समाचार

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा सेक्टर- 58 पुलिस ने अन्तर्जनपदीय गैंगस्टर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस व लूट के मोबाइल फोन और मोटर साइकिल बरामद की गई है. आरोपी की पहचान वाजिद उर्फ दानिश के रूप में हुई है. नोएडा पुलिस ने आरोपी को सेक्टर-62 गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है. वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था. आरोपी दर्जनों वारदात को अंजाम दे चुका है और कई बार जेल भी जा चुका है.

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपी वाजिद उर्फ दानिश एक शातिर किस्म का लुटेरा है. वह लूट के मामलों में थाना साहिबाबाद जिला गाजियाबाद से साल 2019 में जेल जा चुका है. उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे दर्ज है.

नोएडा अपराध समाचार

आरोपी मोटर साइकिल पर सवार होकर राह चलते व्यक्तियों से मोबाइल छीनने का कार्य करता था. कुछ दिन पहले फोर्टिस अस्पताल के पास से एक व्यक्ति से एक मोबाइल छीना था. बरामद मोटर साइकिल सेक्टर-34 नोएडा से सुरभि अस्पताल के पास से चुराई थी. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details