दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25-25 हजार के इनामी गो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Sep 19, 2022, 7:43 AM IST

नोएडा की दनकौर पुलिस की चार गो तस्करों से मुठभेड़ का मामला सामने आया है, जिसमें 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार हुए हैं, जबकि दो बदमाश अभी भी फरार चल रहे हैं. फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस लगातार कॉम्बिंग कर रही है.

Crime incident in Noida
Crime incident in Noida

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: रविवार को गो तस्करों से हुई पुलिस की मुठभेड़ में फरार 25 हजार के इनामी बदमाश से दुबारा दनकौर पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. बदमाश से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है.

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि शनिवार को दनकौर पुलिस की चार गो तस्करों से मुठभेड़ हुई थी, जिसमें से पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन बदमाश फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार कॉम्बिंग कर रही थी. रविवार शाम को दनकौर पुलिस की अट्टा के पास कॉम्बिंग के दौरान मुठभेड़ से फरार 25 हजार के इनामी अट्टा फतेहपुर के ताजू से दोबारा मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस की गोली लगने से तस्कर घायल हो गया, जिस को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल ताजू के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं.

एडीसीपी विशाल पांडे

एडीसीपी ने कहा कि दनकौर क्षेत्र के अट्टा फतेहपुर गांव के पास शनिवार को पुलिस की 4 लोगों से मुठभेड़ हो गयी थी. जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया जिसको पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मुठभेड़ में फरार दूसरे बदमाश से रविवार शाम दनकौर पुलिस की दोबारा मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से ताजू घायल हो गया, जिस को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं अभी भी फरार चल रहे दो बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:घरेलू सहायिका सहित चोरी के मामले में चार गिरफ्तार

गो तस्करों का यह गिरोह ग्रेटर नोएडा में लावारिस गोवंश को निशाना बनाते थे और रात के समय मौका पाकर उसका वध कर कर उसे दिल्ली के आसपास के एरिया में तस्करी कर भेज देते थे. चार तस्करों में से पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शनिवार व रविवार को दो गो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो तस्कर अभी भी फरार है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details