दिल्ली

delhi

Noida Corona: सात लोग हुए ठीक, पिछले 7 दिनों में मौत का आंकड़ा 0

By

Published : Jun 25, 2021, 10:47 PM IST

नोएडा में पिछले 24 घंटे में 1 या 2 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है. वहीं 7 लोग विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज हुए. जबकि पिछले एक हफ्ते में एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है.

noida-corona-new-cases-on-25-june-2021
Noida Corona: 24 घंटे में एक- दो नए कोरोना संक्रमित, 7 हुए ठीक

नई दिल्ली/नोएडा:जिले में कोविड-19 महामारी का प्रकोप प्रतिदिन कम होता जा रहा है. कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या प्रतिदिन कम होती जा रही है. वहीं अस्पतालों से डिस्चार्ज होने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. भर्ती मरीजों की संख्या में भी काफी कमी आई है.

पिछले 24 घंटे में 9 नए कोरोना मरीज आए सामने

पिछले 24 घंटे में एक या दो लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए है. वहीं 7 लोग विभिन्न अस्पतालों से ठीक होकर डिस्चार्ज हुए और अपने घर गए. अभी भी अस्पतालों में इलाज कराने वालों की संख्या 62 है. मौत के आंकड़े को देखा जाए तो पिछले 1 सप्ताह में किसी की कोरोनावायरस से मौत नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:-दिल्ली में यह है वैक्सीनेशन का ग्राफ, एक नजर में देखें

मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कहना

कोरोना महामारी के संबंध में गौतमबुद्ध नगर जिले के जिलाधिकारी सुहास एलवाई का कहना है कि शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन के साथ ही सभी सरकारी विभागों की तरफ से बेहतर प्रदर्शन कोरोनावायरस को लेकर किया जा रहा है. वैक्सीन लगाने से लेकर अस्पतालों में चल रहे मरीजों के इलाज और जमीनी स्तर पर किए जा रहे कार्य का परिणाम है कि आज संक्रमित मरीजों की संख्या में इस हद तक कमी आई है. आम जनता से यह आह्वान है कि वह कोविड-19 महामारी के सभी प्रोटोकॉल का अच्छे से पालन करें. तभी हम कोरोना महामारी पर विजय पा सकेंगे.

यह भी पढ़ें:-Delhi: कम होते कोरोना मामलों के बीच खाली हुए कोविड केयर सेंटर्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details