दिल्ली

delhi

नोएडाः फ्लैट की खिड़की काटकर लाखों की चोरी, 12 दिन पहले ही शिफ्ट हुआ था परिवार

By

Published : Jul 18, 2022, 3:33 PM IST

नोएडा के गोल्फ सिटी इलाके के एक फ्लैट से चोर खिड़की काटकर पांच लाख रुपये की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए. पीड़ित 12 दिन पहले ही यहां पर शिफ्ट हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नोएडा में खिड़की काटकर लाखों की चोरी
नोएडा में खिड़की काटकर लाखों की चोरी

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र स्थित गोल्फ सिटी के एक फ्लैट की खिड़की का शीशा काटकर चोर पांच लाख रुपये के जेवरात और नकदी चोरी कर फरार हो गए. 12 दिन पहले ही पीड़ित ने गोल्फ सिटी में किराये पर फ्लैट लिया था. पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ऋषि गुप्ता ने बताया कि इसी माह चार जुलाई को वह सेक्टर-75 स्थित फ्लैट में शिफ्ट हुए थे. पीड़ित द्वारा कई लोगों पर शक जाहिर किया गया है.

बता दें कि छह जुलाई को ऋषि की गाजियाबाद में शादी हुई और सात जुलाई को वह पत्नी के साथ फ्लैट में रहने के लिए आ गए. ऋषि की पत्नी प्रगति 12 जुलाई को मायके चली गई. 15 जुलाई को ऋषि फ्लैट के दरवाजे पर ताला लगाकर ऑफिस चले गए. देर शाम जब वह लौटे और मेन गेट का ताला खोला तो सामने वाली खिड़की का शीशा कटा हुआ था और खिड़की खुली हुई थी. जबकि आफिस जाने के पहले ऋषि ने खिड़की बंद की थी. जब ऋषि फ्लैट के अंदर पहुंचे तो अलमारी में रखा सोने का नेकलेस सेट, 2 कंगन, एक जोड़ी टॉप्स, अंगूठी, एक मांग टीका, चांदी की पायल और 25 सौ रुपये की नकद सहित अन्य सामान गायब था. चोरी हुए सोने के आभूषण की कीमत लगभग पांच लाख रुपये बताई जा रही है.


ये भी पढ़ेंः पूर्वी दिल्ली साइबर सेल थाने के एसएचओ और आईओ सस्पेंड, अवैध वसूली के आरोप
घटना की जानकारी होने के बाद पीड़ित ने इसकी सूचना संंबंधित कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और फोटोग्राफी कर वापस चली गई. पीड़ित का कहना है कि गोल्फ सिटी के प्लाट नंबर 11 की अपनी निजी सिक्योरिटी है. इसके बावजूद चोरी हो गई, जो समझ से परे है. पीड़ित ने प्लंबर, इलेक्ट्रिशियन, घरेलू सहायिका और सफाईकर्मी पर चोरी का शक जाहिर किया है. शिकायत दर्ज कर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है. कार की सफाई करने वाला युवक घटना के बाद से फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details