दिल्ली

delhi

पत्नी और दो बच्चों को घर के बेसमेंट में दफनाया, तीन साल बाद मिले कंकाल

By

Published : Sep 1, 2021, 10:19 PM IST

Updated : Sep 2, 2021, 1:27 PM IST

महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पागल पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने तीनों के शवों को घर के बेसमेंट में दफना दिया. घटना तीन साल पुरानी है. अब कंकाल मिले हैं.

Noida triple murder
Noida triple murder

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :प्रेम-प्रसंग में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी. हत्या के बाद तीनों शवों को घर के बेसमेंट में दफना दिया. नोएडा की बिसरख थाना पुलिस ने जब इस मामले का खुलासा किया तो लोगों के होश उड़ गए.

प्यार एक खूबसूरत सा एहसास है. अगर प्रेम हो तो जिंदगी स्वर्ग लगती है और यदि प्यार अपनी सीमा से बाहर निकल जाए तो अपराध को जन्म देता है. नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के रहने वाला युवक एक महिला पुलिसकर्मी से बेइंतहा मोहब्बत करता था. युवक पहले से शादीशुदा था. उसके दो बच्चे थे, लेकिन अपने प्यार को पाने के लिए उसने अपने दोनों मासूम बच्चों के साथ पत्नी की हत्या कर के घर के बेसमेंट में दफना दिया. घटना ठीक तीन साल पहले की है, जिसका खुलासा कासगंज की ढोलना पुलिस ने किया है.

प्रेम प्रसंग में हैवान बना पति.

ये भी पढ़ें-प्रेमिका के बेडरूम में दफन थी प्रेमी की लाश, तलाश रहा था परिवार

आरोपी ने शातिराना अंदाज में इस वारदात को अंजाम दिया और एक रिटार्ड पुलिसकर्मी की मदद से खुद को मृत घोषित करा लिया. युवक जिस महिला पुलिसकर्मी से प्यार करता था वह आगरा में पोस्टेड है. जैसे ही पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई तो जांच शुरू की गई.

अंकुर अग्रवाल, एडीसीपी सेंट्रल ज़ोन, नोएडा

इसके लिए पुलिस आरोपी के घर पहुंची और घर के बेसमेंट को आरोपी के सामने खोदा गया, जिसमें से तीन कंकाल बरामद हुए. हालांकि इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया. पुलिस मामले में जांच पूरी करने के बाद जल्द ही खुलासा करेगी.

Last Updated :Sep 2, 2021, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details