दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा के मॉल में हुक्का बार, पुलिस ने छापेमारी कर 25 लड़के लड़कियाें काे हिरासत में लिया

By

Published : Aug 22, 2022, 5:11 PM IST

ग्रेटर नोएडा के अंसल प्लाजा मॉल में पुलिस ने हुक्का बार में छापेमारी की. यहां से 25 लड़के लड़कियां को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की गयी. hookah bar at ansal plaza mall greater noida

हुक्का बार
हुक्का बार

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र स्थित अंसल प्लाजा मॉल में अवैध तरीके से हुक्का बार चल रहा था(Hookah Bar at Ansal Plaza Mall Greater Noida). वहां शराब सर्व की जाती थी. पुलिस को मुखबिर से ऐसी सूचनी मिली थी. पुलिस ने आबकारी विभाग को सूचना देकर संयुक्त रूप से छापेमारी की. कार्रवाई में मौके से भारी मात्रा में शराब, हुक्का सहित आपत्ति जनक सामान बरामद हुए. छापेमारी के दौरान पुलिस और आबकारी विभाग ने करीब दो दर्जन लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया. उनसे पूछताछ चल रही है.


छापेमारी के दौरान हुक्का बार में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई थी. छापेमारी के दौरान डीसीपी, एडीसीपी ,आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर ,एसएचओ समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद रहे. छापेमारी के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के अंसल प्लाजा मॉल में हुक्का बार चलने की सूचना मिली थी. बताया गया कि यूसिफर कैफे बार के नाम से अवैध रूप से हुक्का बार चल रहा है.

नोएडा हुक्का बार से 25 गिरफ्तार

इसे भी पढ़ेंःदरवाजे पर शराब पीने से रोका तो शराबियों ने किया परिवार पर हमला, देखिए खजूरी खास थाना पुलिस की करतूत

उसके बाद एक टीम बनायी गयी. टीम में संयुक्त रूप से आबकारी विभाग के अधिकारी भी शामिल थे. रविवार की रात टीन ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की (raid in noida hookah bar). मौके से 25 लड़के और लड़कियों को हिरासत लिया गया. उनसे पूछताछ की जा रही है. पूरे मामले में जांच कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी (25 arrested from Noida hookah bar).

ABOUT THE AUTHOR

...view details