दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: गैर प्रांत से शराब लाकर बेचने वाला गिरफ्तार

By

Published : Oct 22, 2021, 10:21 PM IST

नोएडा में शराब तस्करी के मामले लगातर सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में नोएडा पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई है.

GREATER NOIDA POLICE ARRESTED LIQUOR SMUGGLER
GREATER NOIDA POLICE ARRESTED LIQUOR SMUGGLER

नई दिल्ली/ग्रे नोएडा: गैर प्रांत से शराब लाना और नोएडा- ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में बेचने का कारोबार करने वाले एक शातिर शराब तस्कर को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा है. जिसके पास से पुलिस ने हरियाणा मार्का शराब बरामद की है.

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दिल्ली एनसीआर में अवैध शराब बेचने का धंधा करने वाले शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार को रोका, जिसमें भारी मात्रा में हरियाणा मार्क की अवैध शराब मिली. पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

यह भी पढ़ें -शराब तस्करों के खिलाफ सेंट्रल डिस्ट्रीक्ट में पुलिस का अभियान, 6710 क्वार्टर जब्त


एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शातिर शराब तस्कर है. पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने शराब तस्करी के कई अन्य वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपी गैर प्रान्त से शराब लाकर कहां-कहां सप्लाई करता था इस बारे में जानकारी की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस से उसके आपराधिक इतिहास की भी जानकारी कर रही है. आरोपी के खिलाफ धारा 60/63/72 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details