दिल्ली

delhi

MP डॉक्टर महेश शर्मा लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, PM मोदी को कहा धन्यवाद

By

Published : Jan 15, 2021, 8:20 PM IST

Updated : Jan 15, 2021, 8:35 PM IST

गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉक्टर महेश शर्मा देश के सबसे बड़े टीकाकरण का हिस्सा बनेंगे. डॉक्टर महेश शर्मा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि वह कल सुबह 11 बजे कोरोना वैक्सीन का टीका लगाएंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ निर्णायक लड़ाई में कोरोना वैक्सीनेशन से पीछे नहीं रहेंगे. सरकार ने फैसला किया है कि स्वास्थ्यकर्मियों को सबसे पहले वैक्सीन लगाया जाएगा. ऐसे में चिकित्सक होने के नाते वह कोरोना वैक्सीन लगाएंगे.

Noida mp dr Mahesh Sharma to get Corona vaccine
नोएडा MP डॉक्टर महेश शर्मा लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉक्टर महेश शर्मा देश के सबसे बड़े टीकाकरण का हिस्सा बनेंगे. डॉक्टर महेश शर्मा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि वह कल सुबह 11 बजे कोरोना वैक्सीन का टीका लगाएंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ निर्णायक लड़ाई में कोरोना वैक्सीनेशन से पीछे नहीं रहेंगे. सरकार ने फैसला किया है कि स्वास्थ्यकर्मियों को सबसे पहले वैक्सीन लगाए जाएगा. ऐसे में चिकित्सक होने के नाते वह कोरोना वैक्सीन लगाएंगे.

नोएडा MP डॉक्टर महेश शर्मा लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

"सांसद लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन"

सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने ट्वीट किया, " कोरोना के खिलाफ इस निर्णायक लड़ाई में हमें कोरोना वैक्सीनेशन में पीछे नहीं रहना है. सरकार ने फैसला किया है कि स्वास्थ्यकर्मियों को सबसे पहले वैक्सीन लगाई जाएगी. मुझे भी एक चिकित्सक के नाते कल सुबह 11 बजे वैक्सीन लगाई जाएगी.

नोएडा MP डॉक्टर महेश शर्मा लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

"PM मोदी का किया शुक्रिया"

सांसद डॉ महेश शर्मा ने दूसरा ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि "प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में देश कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू होने जा रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री के निर्णय को सही ठहराते हुए यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने इस फैसले से देश को एक भीषण त्रासदी से बचा लिया और आज हमारे देश में निर्मित वैक्सीन की विदेशों तक में मांग है.

Last Updated :Jan 15, 2021, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details