दिल्ली

delhi

नोएडा के एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By

Published : Apr 1, 2022, 2:54 PM IST

नोएडा के सेक्टर-126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़े और मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

noida crime news
छात्रों के बीच मारपीट

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा के सेक्टर-126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. यूनिवर्सिटी प्रशासन इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहा है.

देश में अच्छी रैंकिंग में शामिल एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों के इस वीडियो में तमाम छात्र-छात्राओं अभिजात्य वर्ग के नजर आ रहे है. इसके बावजूद बात बात गाली देते हुए आपस में भिड़ जाते है. अभीतक ये भी पता नही चल सका है कि ये झगड़ा और मारपीट किस कारण हुई और ये सभी छात्र किस क्लास के है. एमिटी यूनिवर्सिटी में दर्जनभर से ज्यादा छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें :नोएडा में पुलिस और मोबाइल लुटेरों के बीच मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि 26 मार्च को अमेठी यूनिवर्सिटी में मशहूर अभिनेता जॉन इब्राहिम आये हुए थे. इसी दौरान अचानक छात्र आपस में मारपीट करने लगे. इसके संबंध में 28 मार्च को एक छात्र ने थाने पर प्रार्थना पत्र दिया था. इसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details