दिल्ली

delhi

नोएडा: नमो मंत्रा फाउंडेशन द्वारा डिजिटल रामलीला का हुआ सफल आयोजन

By

Published : Nov 1, 2020, 2:07 PM IST

नमो मंत्रा फाउंडेशन ने डिजिटल मीडिया के माध्यम से कराया था.रामलीला का मंचन सफल आयोजन करने में साथ देने वाले सांसदो को सम्मानित किया गया.

Digital Ramlila organized successfully
डिजिटल रामलीला का हुआ सफल आयोजन

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा में नमो मंत्र फाउंडेशन के द्वारा 17 से 25 अक्टूबर तक डिजिटल रामलीला का मंचन किया गया था. जिसका पूरे देश में लाइव प्रसारण किया गया. नमो मंत्रा फाउंडेशन का उद्देश्य था कि श्री रामलीला का मंचन कोरोना काल में जन जन तक पहुंचे क्योंकि कोरोना काल में किसी भी सामूहिक कार्यक्रम की इजाजत नहीं थी इसलिए नमो मंत्रा फाउंडेशन द्वारा निर्णय लिया गया कि रामलीला को लोगों तक उनके घरों तक पहुंचाना है. श्री राम जी के आदर्शों को जन जन तक पहुंचाना है इसलिए डिजिटल माध्यम से रामलीला का प्रसारण कराया गया.

डिजिटल रामलीला का हुआ सफल आयोजन

नमो मंत्र फाउंडेशन द्वारा डिजिटल रामलीला का आयोजन कराने में सहयोग देने वाले सभी सांसदों माननीय का आज सम्मान समारोह कराया गया. जिसमें स्वामी सुशील महाराज मौजूद रहे. स्वामी सुशील महाराज ने सभी को प्रतीक चिन्ह सांकेतिक रूप पर देकर सम्मानित किया और उनका धन्यवाद भी दिया क्योंकि श्री राम चंद जी के आदर्शों को जन जन तक पहुंचाने में सभी का बहुत बड़ा योगदान रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details