दिल्ली

delhi

महिला की संदिग्ध हालात में मौत से नाराज परिजनों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Jan 15, 2022, 12:50 PM IST

नोएडा (Noida News in Hindi) के सरफाबाद गांव में बृहस्पतिवार को महिला की संदिग्ध हालात में मौत (woman dies under suspicious circumstances) से परिजनों ने शुक्रवार को सेक्टर-62 में फोर्टिस अस्पताल (Fortis Hospital) के सामने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया.

noida update news
नोएडा में नाराज परिजनों ने लगाया जाम

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा (Noida News in Hindi) के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सरफाबाद गांव में गुरुवार को एक महिला की संदिग्ध मौत (woman dies under suspicious circumstances) हो गई थी. शुक्रवार को शव के पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों ने सेक्टर-62 में फोर्टिस अस्पताल (Fortis Hospital) के सामने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया. परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों की गिरफ्तारी और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की. इसके कारण नोएडा से गाजियाबाद और गाजियाबाद से नोएडा आने वाला रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया. पुलिस ने ससुराल पक्ष के लोगों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर नाराज परिजनों को लौटाकर यातायात व्यवस्था को बहाल कराया.

नाराज महिला के परिजनों ने लगाया जाम

ये भी पढ़ें :महिलाओं को बंधक बनाकर लूटपाट, 10 साल के बच्चे के कारण बदमाशाें काे पड़ा भागना


मृतक महिला के परिजन का कहना है कि पुलिस जानबूझकर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है. ससुराल वालों ने महिला की हत्या की है. बीमारी से उसकी मौत नहीं हुई है. परिजनों का यह भी आरोप है कि महिला की हत्या दहेज के चलते की गई है और पुलिस पूरे मामले में लापरवाही बरत रही है. आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details