दिल्ली

delhi

नोएडा से चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 16, 2022, 5:06 PM IST

नोएडा के जेवर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान यमुना एक्सप्रेस वे के चोरौली अंडरपास के पास एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी चोरी की बाइक का नंबर बदलकर चलाता था. उसके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडाः नोएडा के जेवर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान यमुना एक्सप्रेस वे के चोरौली अंडरपास से एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की है. उसकी पहचान जेवर निवासी चांद के तौर पर की गई है.

चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने चेकिंग के दौरान आरोपी चांद को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया. चांद चोरी के इस स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का नंबर बदलकर चला रहा था. पुलिस ने बताया कि बरामद मोटरसाइकिल थाना नौचंदी मेरठ से चोरी की गई थी, जिसको लेकर मेरठ थाना नौचंदी पर मामला दर्ज है. आरोपी चांद पर जेवर थाना में चोरी सहित कई धाराओं में दो मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ेंः एंटी स्नैचिंग सेल ने महिपालपुर के PG में छापेमारी कर दो स्नैचर को दबोचा, कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद

आरोपी चांद इससे पहले भी कई चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. यह बाइकों की चोरी कर दूसरी जगह उन्हें बेच दिया करता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसके अन्य सहयोगियों के होने को लेकर जानकारी इकट्ठी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details