दिल्ली

delhi

गुरुग्राम: बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर हुआ जलभराव

By

Published : Jul 22, 2020, 3:20 PM IST

बुधवार को हुई बारिश के बाद साइबर सिटी एक बार फिर से पानी-पानी हो गई. जलभराव की वजह से वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई. इसी के साथ ही प्रशासन के दावों की पोल भी खुल गई.

Water logging occurred on Delhi-Jaipur highway nh-48 gurugram
बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल

नई दिल्ली/गुरुग्राम: बुधवार को हुई बारिश के बाद साइबर सिटी एक बार फिर से पानी-पानी हो गई. प्रशासन के लाख दावों के बाद भी शहर में जलभराव की स्थिति जस की तस देखने को मिली. पानी निकासी नहीं होने की वजह से गलियों और सड़कों पर जलभराव देखने को मिला. जिससे आमजन को काफी परेशानी हुई.

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर हुआ जलभराव

इतना ही नहीं मॉनसून की बारिश के बाद दिल्ली-जयपुर नेशनल हाई वे-48 भी जलमग्न हो गया. वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई. सड़कों पर पानी भरने के कारण गांड़ियां रेंग रेंग कर चल रही थी. मॉनसून से पहले शहर में जलभराव की समस्या से निपटने के लिए कई बैठकें हुई, लेकिन इन बैठकों का कोई भी फायदा होता नजर नहीं आ रहा है.

गौरतलब है कि भारी बारिश के मद्देनजर मौसम विभाग ने हरियाणा समेत कई राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने शनिवार को ही पूर्वानुमान में कहा कि दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में मूसलाधार बारिश होने की संभावना है और ये बारिश अगले तीन दिनों तक जारी रहेगा. मौसम विभाग की इस चेतावनी से किसानों के चेहरे जरूर खुश हुए होंगे. क्योंकि, धान समेत अन्य फसलों के लिए ये बारिश संजीवनी साबित होगी. प्रदेश में अच्छी बारिश होने से धान की रोपाई रफ्तार पकड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details