दिल्ली

delhi

नूंह: ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, दो की मौत और एक घायल

By

Published : Feb 27, 2021, 10:29 PM IST

नूंह के पुन्हाना में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुन्हाना सड़क हादसा  नूंह सड़क हादसा  नूंह बाइक ट्रक एक्सीडेंट  punhana road accident  nuh road accident  nuh bike truck accident
नूंह में सड़क हादसा

नई दिल्ली/नूंह :पुन्हाना-होडल रोड घीड़ा मोड़ के पास शनिवार को एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर के दौरान एक युवक ट्रक के नीचे आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य दो युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई. वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. इसका इलाज शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में किया जा रहा है.

ये भी पढे़ं-छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को मारा चाकू, आतिशी ने दिल्ली पुलिस को घेरा

ट्रक चालक घटना के बाद गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा में रेफर किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बिछोर थाना एरिया के गांव नई निवासी शाद (25) अपने मौसी के लड़के के उमेर (20) निवासी धौज को छोड़ने अपने भाई शाहरुख (23) को लेकर बाइक से पुन्हाना जा रहा था. जब वो पुन्हाना के घीड़ा मोड़ के पास पहुंचे तो पुन्हाना की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-दिल्ली पुलिसः 30 साल में मिला सिर्फ 1 प्रमोशन

घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. एक्सीडेंट के दौरान गांव नई निवासी (25) की मौके पर मौत हो गई. वहीं उमेर (20) की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. तीसरे युवक घायल का इलाज जारी है. घटना की सूचना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details