दिल्ली

delhi

गुरुग्राम: रॉन्ग साइड से आ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

By

Published : May 15, 2021, 2:10 PM IST

गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक चालक ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं कार चालक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

gurugram bike car accident
कार ने बाइक को मारी टक्कर

नई दिल्ली/गुरुग्राम:द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार चालक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया. शुक्रवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूरत नगर निवासी मनीष कुमार बाइक से द्वारका एक्सप्रेस वे की ओर जा रहा था.

कार ने बाइक को मारी टक्कर

इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक कार चालक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी और मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई और कार पलट कर दूर जा गिरी.

ये भी पढ़ें: यूपी: नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, 5 साल के बच्चे समेत चार लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में कार चालक को गहरी चोट लगी और उसको अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं इलाज के दौरान कार चालक ने भी दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि कार गलत दिशा से आ रही थी. गौरतलब है कि कार चालक की पहचान निहाल कॉलोनी निवासी शिवकुमार के रूप में हुई. बजघेड़ा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने बाइक चालक युवक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details