दिल्ली

delhi

गाजियाबाद कोल्ड ड्रिंक पीने को लेकर विवाद, चाकू मारकर युवक की हत्या

By

Published : Jul 11, 2022, 11:06 PM IST

गाजियाबाद में कोल्ड ड्रिंक पहले पीने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस घटना में एक .युवक की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

गाजियाबाद कोल्ड ड्रिंक पीने को लेकर विवाद
गाजियाबाद कोल्ड ड्रिंक पीने को लेकर विवाद

गाजियाबाद/दिल्ली: गाजियाबाद में कोल्ड ड्रिंक पीने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते-देखते मामला मारपीट तक पहुंच गई. इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र का है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई.

जानकारी के अनुसार मृतक गुफरान उर्फ काले दुकान पर कोल्ड ड्रिंक पीने पहुंचा था. इसी दौरान एक और युवक पहंच गया. दोनों में पहले कोल्ड ड्रिंक पीने को लेकर विवाद हो गया. देखते देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया. दोनों साइड से लड़के पहुंच गए और एक दूसरे पर हमला करने लगे. इसी दौरान किसी ने चाकू से हमला कर दिया.घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि जानकारी मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गाजियाबाद कोल्ड ड्रिंक पीने को लेकर विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details