दिल्ली

delhi

दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से सोने की कई चेन लेकर भागा युवक, सीसीटीवी में कैद

By

Published : Jul 27, 2022, 6:41 PM IST

गाजियाबाद के बापूधाम में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चुराने का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ग्राहक बनकर आया और सोने की तीन चेन लेकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ghaziabad update news
ज्वेलरी शॉप से चोरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में दिनदहाड़े एक युवक ज्वेलरी शॉप में घुसकर सोने की तीन चेन लेकर फरार हो गया. इस मामले का सीसीटीवी फुजेट सामने आया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला बापूधाम स्थित नक्षत्र ज्वेलरी शॉप की है.

दुकान के सेल्समैन ने बताया कि एक युवक दुकान में आया और कहा कि सोने की बाली दिखाओ. इसके बाद में उसने कहा कि सोने की चैन दिखाओ, किसी को गिफ्ट करना है. इस तरह से वह सेल्समैन को बातों में उलझाता रहा. किसी तरह से आरोपी ने टेबल पर रखी हुई सोने की तीन चेन गायब कर दी और मौके से फरार हो गया. सेल्समैन कुछ समझ पाता, उससे पहले ही वारदात हो चुकी थी. फिर सेल्समैन ने तुरंत अपने मालिक को बताया और पुलिस को सूचना दी गई.

ज्वेलरी शॉप से चोरी
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, इस मामले में सीसीटीवी को देखकर आरोपी की पहचान की जा रही है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी. ऐसा लगता है कि आरोपी पहले से योजना बनाकर वारदात को अंजाम देने के लिए आया था. पिछले एक हफ्ते में ये तीसरी वारदात है. पहली वारदात मालीवाड़ा इलाके में हुई थी, जहां ज्वेलरी शॉप में घुसी महिला ने मिर्ची पाउडर का इस्तेमाल कर लूट की कोशिश की थी. इंदिरापुरम में भी दो लड़कों ने ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश की थी. इस तरह की लगातार हो रही वारदातों के चलते ज्वेलरी शॉप के मालिक लगातार दहशत में है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला से बदमाश ने छीना कुंडल, वीडियो वायरल

हाल ही में गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में घर के बाहर टहल रही महिला से सोने के कुंडल छीनकर चोर फरार हो गया. महिला बुरी तरह से घायल भी हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details