दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में युवक के हाथ में हथियार का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Aug 29, 2022, 4:54 PM IST

सोशल मीडियो पर वायरल वीडियो की खबरें अक्सर सामने आती रहती है. इसी कड़ी में गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक के हाथ में हथियार दिख रहा है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

ghaziabad news
गाजियाबाद में युवक के हाथ में हथियार

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद में एक युवक के हाथ में गिटार और हथियार वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए युवक ने हाथ में हथियार लिया है. ऐसा वीडियो वह पहले भी बना चुका है. इसी वीडियो के एक अन्य पार्ट में युवक के हाथ में गिटार भी नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ट्विटर पर इस मामले का जवाब दिया है.

गाजियाबाद में युवक के हाथ में हथियार

मामला गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम सौंदा का है. युवक का नाम केशव बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि निवाड़ी के वीडियो के संबंध में युवक की तस्दीक करके नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने बताया है कि मामले में जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. युवक के हाथ में जो हथियार नजर आ रहा है वह अवैध प्रतीत हो रहा है. पुलिस को जो शिकायत दी गई थी, उसमें कहा गया था कि इंस्टाग्राम रील, स्टोरी बनाने के लिए युवक इस तरह से हथियार हाथ में लेकर एडिट करके किसी फिल्मी गाने को लगा देता है और टशन दिखाता है.

गाजियाबाद में युवक के हाथ में हथियार

पूर्व में भी इस तरह का हथियार हाथ में लेकर वीडियो वायरल करने के मामले लगातार सामने आते रहा है. इन मामलों में पुलिस गिरफ्तारी भी करती है, लेकिन कई बार यह हथियार नकली भी पाए जाते हैं. फिर भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस ने भी पूर्व में लोगों को सबक सिखाने के लिए उन पर कड़ी कार्रवाई भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details