दिल्ली

delhi

सत्यपाल मलिक के बयान पर बोले राकेश टिकैत- सही बात कहना कोई अपराध नहीं

By

Published : Nov 7, 2021, 9:27 PM IST

Updated : Nov 7, 2021, 10:08 PM IST

सत्यपाल मलिक ने कहा कि किसान आंदोलन में 600 लोग अब तक जान गंवा चुके हैं, लेकिन दिल्ली से एक भी चिट्ठी नहीं आई. जब कुत्तिया भी मरती है तो तुरंत शोक संदेश आ जाता है. मलिक के इस बयान पर किसान नेता राकेश टिकैत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सही बात कहना काेई अपराध नहीं है.

राकेश टिकैत
राकेश टिकैत

नई दिल्ली/गाजियाबादः अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर किसान आंदोलन को लेकर बयान दिया, जो चर्चा का विषय बन गया है. सत्यपाल मलिक ने कहा कि किसान आंदोलन में 600 लोग अब तक जान गंवा चुके हैं, लेकिन दिल्ली से एक भी चिट्ठी नहीं आई. जब कुत्तिया भी मरती है तो तुरंत शोक संदेश आ जाता है. मलिक के इस बयान पर किसान नेता राकेश टिकैत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सही बात काे कहना काेई अपराध नहीं है.

टिकैत ने कहा कि किसानाें की माैत पर सत्यपाल मलिक ने सही बात कही है. उन्हाेंने कहा कि प्रधानमंत्री देश के किसानाें काे बांकी लाेगाें से अलग मानते हैं. नहीं ताे किसानाें की माैत पर संवेदना प्रकट करने आ जाना चाहिए. एक सवाल के जवाब उन्हाेंने कहा कि सत्यपाल मलिक से उनकी काेई बातचीत नहीं हुई है. सवाल उठाते हुए उन्हाेंने कहा कि गवर्नर आंदाेलन काे क्या समर्थन कर सकते हैं. टिकैत ने कहा कि सत्यपाल मलिक हमारी विचारधारा का समर्थन कर रहे हैं.

सत्यपाल मलिक के बयान पर क्या बोले राकेश टिकैत?

पढ़ेंःसत्यपाल मलिक ने फिर साधा निशाना, बोले- मोदी घमंड में हैं, 600 किसान शहीद हुए पर शोक संदेश नहीं आया

सत्यपाल मलिक ने रविवार को राजस्थान में कहा कि जब मैं किसानों के मुद्दों पर बोलता हूं तो कंट्रोवर्सी हो जाती है. मेरे शुभचिंतक इसी तलाश में रहते हैं कि मैं कुछ बोलूं और मुझे हटा दें. मुझे दो-तीन लोगों ने गवर्नर बनाया है और यह मुझे पता है कि जब मैं किसान आंदोलन के बारे में बोल रहा हूं तो मैं उनकी इच्छा के विरूद्ध बोल रहा हूं. जब भी मुझे वे लोग कहेंगे मैं तुरंत हट जाऊंगा, एक भी मिनट नहीं लगाऊंगा. पहले दिन से ही यही सोच कर मैं किसानों के समर्थन में बोल रहा हूं.

Last Updated :Nov 7, 2021, 10:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details