दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: तहसीलों में आयोजित किए गए 'संपूर्ण समाधान दिवस' में लोगों ने दर्ज कराईं अपनी समस्याएं

By

Published : Oct 1, 2019, 11:15 PM IST

संपूर्ण समाधान दिवस जिले की तीनों तहसीलों में आयोजित किया गया. ये कार्यक्रम जनता की समस्याओं का फौरन निदान निकालने के मकसद से आयोजित किया गया. वहां लोग अपनी समस्याओं के निदान के लिए शिकायतें दर्ज करवाने पहुंचे.

संपूर्ण समाधान दिवस

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले की तीनों तहसीलों में मंगलवार को तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. सदर तहसील में डीएम अजय शंकर पांडेय जनता की समस्याएं सुन रहे थे.

गाजियाबाद की सभी तहसीलों में हुआ 'संपूर्ण समाधान दिवस' का आयोजन

लोगों ने दर्ज कराईं अपनी समस्याएं
यूपी सरकार के संपूर्ण समाधान दिवस का जनता लाभ उठाती दिखी. सदर तहसील में जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया. लोग अपनी समस्याओं के निदान के लिए शिकायतें दर्ज करवा रहे थे.

अधिकारिओं को दिए दिशा-निर्देश
डीएम अजय शंकर पांडे ने अपने पास आईं शिकायतों पर गंभीर फैसले लिए. और उन समस्याओं का समाधान करने के लिए डीएम ने अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दे दिए. सभी अधिकारियों को दर्ज शिकायतों की जांच-परख करके और तय समय उसका निदान करने के निर्देश दिए गए.

लोगों की समस्याएं सुनते हुए डीएम अजय शंकर पांडेय

सदर तहसील के इस कार्यक्रम में डीएम के साथ एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल, उप जिलाधिकारी सदर ए.के. प्रजापति और दूसरे सीनियर अफसर और जिला स्तर के अफसर मौजूद रहे.

सभी तहसीलों में आयोजित हुआ कार्यक्रम
संपूर्ण समाधान दिवस जिले की तीनों तहसीलों में आयोजित किया गया. ये कार्यक्रम जनता की समस्याओं का फौरन निदान निकालने के मकसद से आयोजित किया गया.

संपूर्ण समाधान दिवस सदर तहसील में डीएम अजय शंकर पांडे की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. जबकि बाकी तहसीलों में अपर जिलाधिकारियों की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details