दिल्ली

delhi

पार्टी का पूरा नाम पता नहीं, 'पंडित' जी चले हैं चुनाव लड़ने !

By

Published : Jan 20, 2022, 6:45 PM IST

गाजियाबाद के साहिबाबाद विधानसभा सीट से AIMIM प्रत्याशी उस वक्त एक सवाल में फंस गए, जब उनसे किसी ने उनकी ही पार्टी का पूरा नाम पूछ लिया. फिर इसके बाद क्या हुआ पढ़िए इस रिपोर्ट में.

पंडित मनमोहन झा
पंडित मनमोहन झा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रत्याशी पंडित मनमोहन झा गामा ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद मनमोहन झा ने जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि जनता ने साहिबाबाद विधानसभा से तमाम पार्टियों के नेताओं को बखूबी पहचान लिया है. इस बार गाज़ियाबाद की जनता एआईएमआईएम को वोट देकर पार्टी को विजयी बनाएगी.

नामांकन के बाद जब पंडित मनमोहन झा से ईटीवी भारत की टीम ने एआईएमआईएम की फुल फॉर्म पूछा तो पार्टी के नाम का फुल फॉर्म तक नहीं बता पाए. मनमोहन झा का कहना था कि इतनी गहराई में मत जाइए. मनमोहन झा के साथ मौजूद नेताओं ने एआईएमआईएम का फुल फॉर्म उन्हें बताया जिसके बाद भी मनमोहन झा एआईएमआईएम का फुल फॉर्म नहीं बता पाए.

प्रत्याशी को नहीं पता है AIMIM का फुल फॉर्म

इसे भी पढ़ें:SP-RLD को बड़ा झटका : जेवर से BJP के खिलाफ चुनाव नहीं लडे़ंगे अवतार सिंह भड़ाना

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के साहिबाबाद विधानसभा से प्रत्याशी पंडित मनमोहन झा गामा इन दिनों चर्चा में है. दरअसल, हाल ही में पंडित मनमोहन ने ओवैसी की एआईएमआईएम का दामन थामा. दामन थामने के चंद दिन बाद ही एआईएमआईएम ने गामा को साहिबाबाद विधानसभा से चुनावी मैदान में उतार दिया. मनमोहन गामा समाजवादी पार्टी छोड़कर ओवैसी की पार्टी में शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details