दिल्ली

delhi

लोनी: BJP विधायक के प्रतिनिधि ने एक्टर आमिर खान का फूंका पुतला

By

Published : Aug 19, 2020, 3:27 PM IST

लोनी में बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के प्रतिनिधि ललित शर्मा ने आमिर खान का पुतला फूंका. इस दौरान भाजपा के कई अन्य स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद रहे. आमिर खान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए. इस दौरान बीजेपी नेता ललित शर्मा ने पुतला दहन किया.

Representative of BJP MLA Nand Kishore Gurjar burnt effigy of actor Aamir Khan in Loni
ललित शर्मा नंदकिशोर गुर्जर आमिर खान पुतला दहन लोनी गाजियाबाद बीजेपी प्रोटेस्ट आमिर खान तुर्की यात्रा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: एक्टर आमिर खान को लेकर जगह-जगह विरोध जाहिर किया जा रहा है. इसी सिलसिले में गाजियाबाद के लोनी इलाके में आमिर खान का पुतला फूंका गया और उनके खिलाफ नारेबाजी की गई. लोनी में बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के प्रतिनिधि ललित शर्मा ने आमिर खान का पुतला फूंका. इस दौरान भाजपा के कई अन्य स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद रहे. आमिर खान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए.

'आमिर को तुर्की भेज देना चाहिए'


'आमिर को तुर्की भेज देना चाहिए'

बीजेपी नेता ललित शर्मा ने पुतला दहन के बाद कहा कि देश ने आमिर खान को प्यार, दौलत और शोहरत सब दिया है, लेकिन आमिर खान हमेशा देश के खिलाफ जाकर खड़े हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि आमिर खान भारत के मित्र देश इजराइल के प्रधानमंत्री से मुलाकात नहीं करेंगे. ऐसे लोगों को भारत जैसे शांतिप्रिय देश में डर लगता है. लेकिन तुर्की जैसे कट्टरपंथी देशों में डर नहीं लगता. ऐसे लोगों की नागरिकता रद्द कर उन्हें तुर्की भेजना चाहिए.


'फिल्मों का विरोध किया जाए'

प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान यह भी अपील की है कि आमिर खान की फिल्मों का विरोध किया जाए. बीजेपी विधायक के प्रतिनिधि ललित शर्मा ने कहा कि इस विरोध का वह रोज आह्वान करेंगे और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी अपील को पहुंचाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details