दिल्ली

delhi

पड़ोसी पर लगा बच्ची से रेप करने का आरोप, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Nov 16, 2019, 11:54 PM IST

मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. परिजनों का कहना है कि पुलिस वारदात को छेड़छाड़ के मामले में लाने का प्रयास कर रही है.

Neighbor raped minor girl in muradnagar ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. जहां पड़ोसी पर बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है.

परिजनों ने की कार्रवाई की मांग
जानकारी के अनुसार मुरादनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में बृहस्पतिवार शाम को एक व्यक्ति ने 10 वर्षीय बच्ची को घर से अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. बच्चे के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. परिजनों का कहना है कि पुलिस वारदात को छेड़छाड़ के मामले में लाने का प्रयास कर रही है. परिजनों ने बच्ची का मेडिकल कराकर मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है.

'सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म'
जानकारी के अनुसार पूर्वी उत्तर प्रदेश का रहने वाला व्यक्ति वर्तमान में मुरादनगर की एक कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता है. उसकी10 वर्षीय बेटी भी है, जो कि पांचवी कक्षा में पढ़ती है. व्यक्ति के अनुसार पड़ोस में एक बदमाश किस्म का शराबी व्यक्ति रहता है. आरोप है कि बृहस्पतिवार शाम को बच्ची अपने घर में थी, इस दौरान आरोपी नशे की हालत में उनके घर में पहुंचा और उनकी बेटी को अगवा करके अपने साथ ले गया. आरोपी ने बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Intro:बच्चे को सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बच्ची को छेड़छाड़ कर वहां से भाग गया बच्चे किस प्रकार अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई शुक्रवार सुबह बच्ची के मां-बाप ने थाने में शिकायत की है बच्ची परिजनों का आरोप है कि पुलिस वारदात को छेड़छाड़ के मामले में लाने का प्रयास कर रही है परिजनों ने बच्ची का मेडिकल कराकर मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है पुलिस मामले की जांच कर रही है Body:मुरादनगर थाना क्षेत्र में पड़ोसी पर बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप

मुरादनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी बृहस्पतिवार शाम को एक व्यक्ति ने 10 वर्षीय बच्ची को घर से अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म किया है वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया बच्चे के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है परिजनों का कहना है तुझसे पुलिस वारदात को छोड़ छाड़ के मामले में डालने का प्रयास कर रही है पूर्वी उत्तर प्रदेश के रहने वाला व्यक्ति वर्तमान मुरादनगर की एक कॉलोनी में अपने परिवार के साथ व्यक्ति की एक 10 वर्षीय बेटी है जो कि पांचवी कक्षा में पढ़ती है व्यक्ति के अनुसार पड़ोस में एक बदमाश किस्म का शराबी व्यक्ति रहता है आरोप है कि बृहस्पतिवार शाम को बच्चे अपने घर में नहीं थी Conclusion:इस दौरान आरोपित नशे की हालत में उनके घर में पहुंचा और उनकी बेटी को अगवा करके अपने साथ ले गया आरोपित ने बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details