दिल्ली

delhi

अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर मोदीनगर विधायक ने देश की सभी नर्सों को दी शुभकामनाएं

By

Published : May 13, 2021, 9:29 AM IST

गाजियाबाद के मोदीनगर से विधायक डॉ. मंजू शिवाच ने अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के मौके पर देशभर की नर्सों को शुभकामनाएं दी हैं.

modinagar MLA wishes nurses on International Nurses Day
अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर शुभकामनाएं

नई दिल्ली/गाजियाबाद:अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर मोदीनगर की विधायक डॉ. मंजू शिवाच ने सभी हेल्थ वर्करों के साथ आंगनबाड़ी, आशा और अन्य क्षेत्रों में काम कर रही महिलाओं को बधाई दी है. बता दें कि हर साल 12 मई को अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस मनाया जाता है. यह दिन अस्पताल में मरीजों की देखरेख करने वाली नर्सों को समर्पित होता है. ऐसे में एक डॉक्टर होने के नाते मोदीनगर से बीजेपी विधायक मंजू शिवाच ने देश की सभी नर्सों को बधाई और शुभकामनाएं दी. .




इस अवसर पर विधायक मंजू शिवाच ने कहा कि वह सभी आंगनबाड़ी, आशा, सहायिका, संगिनी और हेल्थ वर्कर्स को भी विशेष रूप से धन्यवाद देना चाहती है. जो कि कोरोना काल की इस विषम परिस्थिति में भी गांवों में जाकर कोरोना पीड़ितों के लिए दवा वितरण, बीमार लोगों का डाटा कलेक्ट करना, लोगों को कोविड टीकाकरण और कोरोना टेस्टिंग कराने के लिए जागरूक कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: महामारी के बीच फरिश्ते जैसी हैं नर्सें, कर रहीं मरीजों की नि:स्वार्थ सेवा


हेल्थ वर्करों के समर्पण का करना चाहिए सम्मान
विधायक का कहना है कि कोरोना महामारी के इस संकटकाल में अपनी अमूल्य सेवाएं दे रही हमारी नर्स बहनों, आशा बहनों,आंगनबाड़ी ,एएनएम, सहायिका ,संगिनी और हेल्थ वर्कर्स के त्याग और समर्पण को सभी देशवासियों को सम्मान करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details