दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 142 नए मामले आए सामने, 134 मरीज को अस्पताल से मिली छुट्टी

By

Published : Oct 21, 2020, 9:35 PM IST

गाजियाबाद में कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1210 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 17 हजार से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. वहीं रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है.

ghaziabad corona update 142 news corona cases reported in noida
गाजियाबाद में कोरोना

नई दिल्ली/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1210 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 17 हजार से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

बुधवार को गाजियाबा में 142 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1210 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 17,492 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 16,200 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

बीते 24 घंटे में हुई 1 मौत

आज 134 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 82 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है.

तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित मरीजा

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details