दिल्ली

delhi

गाज़ियाबाद में Bigg Boss के खिलाफ सड़कों पर उतरे संगठन, निकाली बाइक रैली

By

Published : Oct 12, 2019, 2:50 PM IST

लोनी विधानसभा के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना प्रसारण मंत्रालय को चिटठी  लिख कर अपना विरोध दर्ज कराया था. नंदकिशोर का कहना है कि शो में अश्लीलता परोसी जा रही है, जो सामाजिक दृष्टिकोण से ठीक नहीं है.

Bigg Boss के खिलाफ सड़कों पर उतरे संगठन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: सलमान खान के शो Bigg Boss सीजन 13 पर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. लगातार शो में दिखाए जा रहे दृश्य पर तमाम संगठन आपत्ति उठा रहे है. अपना-अपना विरोध दर्ज करा रहे है.

Bigg Boss के खिलाफ सड़कों पर उतरे संगठन

इसी कड़ी में शनिवार को गाजियाबाद में अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगों ने बाइक रैली निकाल कर बिग बॉस का विरोध किया. साथ ही बिग बॉस शो को जल्द से जल्द बंद करने की मांग की. ब्राह्मण समाज के लोगों का कहना है कि बिग बॉस में जिस तरह से अश्लीलता दिखाई जा रही है. ये भारतीय समाज और संस्कृति के खिलाफ है. इससे सामाजिक माहौल ओर दृष्टिकोण दोनों को ही खतरा है.

'समाज में गलत संदेश जा रहा है'

बता दें कि लोनी विधानसभा के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना प्रसारण मंत्रालय को चिटठी लिख कर अपना विरोध दर्ज कराया था. नंदकिशोर का कहना है कि शो में अश्लीलता परोसी जा रही है, जो सामाजिक दृष्टिकोण से ठीक नहीं है, इससे समाज में गलत संदेश जा रहा है. बता दें कि देश भर में बिग बॉस शो का विरोध किया जा रहा है. जिसके बाद सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी बिग बॉस कार्यक्रम के प्रोड्यूसर से रिपोर्ट मांगी है.

Intro:सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो बिग बॉस पर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है लगातार शो में दिखाए जा रहे दृश्य पर तमाम संगठन आपत्ति उठा रहे है अपना अपना विरोध दर्ज करा रहे है.Body:शनिवार को ग़ाज़ियाबाद में अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के लोगो ने बाइक रैल्ली निकल कर बिग बॉस का विरोध किया साथ ही बिग बॉस शो को जल्द से जल्द बंद करने की मांग की.

ब्राह्मण समाज के लोगो का कहना है कि बिग बॉस में जिस तरह से अश्लीलता दिखाई जा रही है ये भारतीय समाज ओर संस्कृति के खिलाफ है इससे सामाजिक माहौल ओर दृष्टिकोण दोनों को ही खतरा है.

गौरतलब है कि पूर्व में लोनी विधान सभा के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी सूचना प्रसारण मंत्रालय को चिठी लिख कर अपना विरोध दर्ज कराया, नंदकिशोर का कहना है कि शो में अश्लीलता परोसी जा रही है जो सामाजिक दृष्टिकोण से ठीक नही है इससे समाज मे गलत संदेश जा रहा है.

Conclusion:बिग बॉस शो का तमाम विरोध किया जा रहा है जिसके बाद सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी रिपोर्ट की मांग की है अब देखना ये होगा कि बिग बॉस के खिलाफ क्या कार्यवाही होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details