दिल्ली

delhi

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर भावुक हुईं एक्ट्रेस अलीशा खान, बॉलीवुड को दी नसीहत

By

Published : Sep 2, 2021, 5:18 PM IST

फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 का खिताब जीतने के बाद सुर्खियों में आए थे. सिद्धार्थ की मौत पर फिल्म एक्ट्रेस अलीशा खान ने भावुक होते हुए एक वीडियो जारी किया है. क्या कुछ कहा है उन्होंने आप भी सुनें...

siddharth shukla news hindi
siddharth shukla news hindi

नई दिल्ली :मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' और रियलिटी शो 'बिग बॉस-13' से खिताब जीतकर घर-घर मशहूर हुए सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरा अभिनय जगत सदमे में आ गया है. महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. सिद्धार्थ ने अभिनय की दुनिया तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत की थी और एक वक्त ऐसा आया था जब वह नशे की लत में फंस गए थे.

गाजियाबाद को बसने वाले गाजिउद्दीन की वंशज अलीशा खान सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर भावुक हो गईं. अलीशा खान ने वीडियो जारी कर कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ है. 2020 में बॉलीवुड ने सुशांत सिंह राजपूत को खोया था और 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला को खोया है. बॉलीवुड में अदाकार अपनी फिगर और बॉडी मेंटेन रखते हैं. जिसके लिए एस्ट्रॉयड का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन कभी भी एस्ट्रॉयड का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. एस्ट्रॉयड शरीर को नुकसान पहुंचाते हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से अनुरोध करना चाहती हूं कि एस्ट्रॉयड का इस्तेमाल न करें.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर भावुक हुईं एक्ट्रेस अलीशा खान

ये भी पढ़ें-बिग बॉस के पूर्व विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

ये भी पढ़ें-सिद्धार्थ शुक्ला की ये थी पहली जॉब, 'बालिका वधू' से Bigg Boss तक ऐसा रहा सफर

ये भी पढ़ें-Bigg Boss में सिद्धार्थ-रश्मि के बीच हुई थी जमकर लड़ाई, सलमान को लेना पड़ा था एक्शन

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. अपने मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद सिद्धार्थ को नई पहचान मिली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details