दिल्ली

delhi

पलवल: कलयुगी पिता ने तीन साल तक बेटी से किया रेप, हुई गर्भवती

By

Published : Oct 4, 2020, 1:33 PM IST

घर से बाहर निकलना तो दूर अब बेटियां अपने घर में ही सुरक्षित नहीं है. दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के पलवल जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी पिता अपनी बेटी से पिछले तीन साल से रेप कर रहा था.

minor girl got pregnant
बेटी से किया रेप

नई दिल्ली/पलवल:दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के पलवलजिले से दरिंदगी का ऐसा मामला से सामने आया है. जिसने पिता और बेटी के रिश्ते को ही कलंकित कर दिया है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही 17 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बना डाला. इतना ही नहीं पीड़िता फिलहाल चार महीने की गर्भवती भी है.

तीन साल तक बेटी से किया रेप

कलयुगी पिता ने किया दुष्कर्म

आरोपी पिता अपनी पत्नी की मौत के बाद पिछले तीन साल से बेटी के साथ लगातार रेप करता आ रहा था. विरोध करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. पिता की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने आपबीती अपने दादा-दादी को बताई और मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी गई.

महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि एक 17 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी मां की चार साल पूर्व मौत हो चुकी है. मां की मौत के एक साल बाद ही कलयुगी पिता पीड़िता के साथ छेडछाड़ करने लगा और पिछले तीन साल से उसके साथ लगातार रेप करता आ रहा है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल पीड़िता गर्भवती है. पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी पिता जान से मारने की धमकी देता था. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details