दिल्ली

delhi

फरीदाबाद में खेतों में काम कर रही महिला पर तेंदुए ने किया हमला

By

Published : Aug 26, 2020, 10:12 PM IST

फरीदाबाद के सागरपुर गांव में बुधवार को तेंदुए ने खेत में काम कर रही एक महिला पर हमला कर दिया. हालांकि वन विभाग के अधिकारी ने तेंदुए के होने की पुष्टि नहीं की है.

leopard attacked a women in faridabad
फरीदाबाद महिला तेंदुआ हमला महिला पर तेंदुए का हमला फरीदाबाद फरीदाबाद सागरपुर गांव तेंदुआ हमला

नई दिल्ली/फरीदाबाद: जिले के सागरपुर गांव में खेत में काम कर रही एक महिला पर तेंदुए द्वारा हमला किए जाने की खबर से गांव में दहशत फैल गई. महिला के मुताबिक वह अपने खेत में कपास तोड़ने गई थी तभी काम करते समय तेंदुए ने उस पर हमला बोल दिया जिसके बाद उसने शोर मचा दिया तो तेंदुआ मौके से भाग गया.

महिला पर तेंदुए ने किया हमला

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए की तलाश में जुटी, लेकिन फिलहाल वन विभाग के अधिकारी ने तेंदुए के होने की पुष्टि नहीं की है. पीड़ित महिला ने बताया कि खेत में कपास तोड़ने के दौरान उस पर एक जानवर ने हमला कर दिया. महिला के अनुसार दिखने में वह तेंदुआ जैसा था.

गौरतलब है कि इसी इलाके में पहले भी तेंन्दुए सीसीटीवी में कैद हुए थे. महिला ने बताया कि जैसे ही उस पर हमला हुए उसने शोर मचा दिया तो वह मौके से भाग गया. इस खबर की सूचना गांव में आग की तरह फैली जिसके बाद खेतों की तरफ लोगों का हुजूम दौड़ पड़ा और तेंदुए की तलाश में जुट गया.

वहीं घटना की सूचना वन विभाग और पुलिस अधिकारियों को भी दी गई जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम गांव सागरपुर पहुंची और हालातों का जायजा लिया. वन विभाग के अधिकारी के मुताबिक महिला के शरीर पर लगी चोटों से ये प्रतीत होता है कि महिला पर तेंदुए ने हमला नहीं किया.

वन विभाग के अधिकारी की मानें तो पिछले कई दिनों से एनटीपीसी और जाजरू इलाके में तेंदुए के होने की एक सीसीटीवी सामने आई थी, लेकिन उस सीसीटीवी की जांच की गई तो वह बिल्ली थी और यहां भी अभी तेंदुए के होने की पुष्टि नहीं की जा सकती क्योंकि तेंदुए के होने के यहां कोई निशान नहीं मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details